Home /News /jharkhand /

एक विवाह ऐसा भी! युवक ने एक साथ दो युवतियों से रचाई शादी, तीनों के बच्चे बने बाराती

एक विवाह ऐसा भी! युवक ने एक साथ दो युवतियों से रचाई शादी, तीनों के बच्चे बने बाराती

लोहरदगा में एक युवक ने एक साथ दो युवतियों से शादी रचाई.

लोहरदगा में एक युवक ने एक साथ दो युवतियों से शादी रचाई.

Lohardaga News: संजीत उरांव का एक साथ दो युवतियों के साथ पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों से उसके बच्चे भी थे. कई बार इसको लेकर विवाद हुआ. मामला थाने तक पहुंचा. आखिरकार तीनों ने शादी कर इस मामले को खुद ही सलझा लिया.

अधिक पढ़ें ...

    आकाश साहू

    लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में अनोखी शादी रचाई गई. जिले के किस्को प्रखंड के हिसरी पंचायत में एक युवक ने दो युवतियों से एक साथ विवाह किया. ग्रामीण और घरवालों की मौजूदगी में ये शादी संपन्न हुई. इस मौके पर तीनों के बच्चे भी मौजूद थे. बच्चों ने माता-पिता की शादी का जमकर मचा लिया. वे उछल-कूद खेलते रहे.

    दरअसल संजीत उरांव का एक साथ दो युवतियों से पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों से उसके बच्चे भी थे. कई बार इसको लेकर विवाद हुआ. मामला थाने तक पहुंचा. लेकिन आखिरकार तीनों की शादी पर मामला सुलझा. ग्रामीणों ने संजीत की एक साथ दोनों युवतियों के साथ शादी करा दी. इस समारोह में तीनों के बच्चे नाचते-गाते नजर आए.

    ग्रामीणों ने बताया कि हिसरी पंचायत के जोगियारा गढ़ टोली निवासी संजीत उरांव का पिछले कई वर्षों से आरेया पंचायत के तेतरटांड़ निवासी रिंकी उरांव प्रेम प्रसंग से चल रहा था. विवाह के पहले ही दोनों के तीन बेटा-बेटी हैं. वहीं दूसरी युवती हिसरी पंचायत के हिसरी नवाटोली निवासी कलावती उरांव के साथ भी संजीत का प्रेम प्रसंग पिछले 3 वर्षों से चल रहा था. कलावती को भी एक बच्चा है.

    ग्रामीणों के मुताबिक एक साथ दो युवतियों से प्रेम प्रसंग के कारण कई बार विवाद हुआ. मामला थाने तक पहुंचा. पर नतीजा नहीं निकला. जिसके बाद ग्रामीणों एवं घरवालों की सहमति से दोनों युवतियों का विवाह संजीत उरांव के साथ कराया गया.

    विवाह कराने वाले पुजारी विगन खेरवार ने बताया कि तीनों में बहुत दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों युवती का जीवन बर्बाद न हो, इसलिए यह विवाह जरूरी था. क्योंकि दोनों युवती के बच्चे भी हैं. बिना शादी के वे समाज में अच्छा से नहीं रह पाते. अब शादी के बाद अच्छा से रह पाएंगे. शादी के बाद तीनों खुश नजर आए. और साथ रहने का संकल्प लिया.

    Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर