Home /News /jharkhand /

violence at ram navami fair several vehicles set on fire 10 people injured jhnj

लोहरदगा में रामनवमी मेले में हिंसा, कई गाड़ियों को किया आग के हवाले, 10 से ज्यादा लोग घायल

उपद्रवियों ने रामनवमी मेले में 10 से ज्यादा गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

उपद्रवियों ने रामनवमी मेले में 10 से ज्यादा गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

Lohardaga News: लोहरदगा जिले के हिरही-हेंदलासो-कुजरा गांव की सीमा पर रामनवमी मेले में हिंसा और आगजनी के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. रामनवमी शोभा यात्रा में शामिल लोगों पर एक गुट के द्वारा पथराव कर दिया गया. फिर मेले में पहुंचकर करीब 10 मोटरसाइकिल और एक पिकअप वैन में आग लगा दी गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- आकाश साहू

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले के हिरही-हेंदलासो-कुजरा गांव की सीमा पर रामनवमी मेले में हिंसा और आगजनी के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. जानकारी के अनुसार रामनवमी शोभा यात्रा में शामिल लोगों पर एक गुट के द्वारा पथराव कर दिया गया. फिर मेले में पहुंचकर करीब 10 मोटरसाइकिल और एक पिकअप वैन में आग लगा दी गई. शोभायात्रा में शामिल लोगों ने भी जवाब में पत्थरबाजी की. इस घटना में दोनों ओर से 10 से ज्यादा लोग घायल हो गये. तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है. घायलों में मोहन साहू और भोलानाथ सिंह की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. लोहरदगा डीसी वाघमारे प्रसाद कृष्ण, एसपी आर रामकुमार, अभियान डीएसपी दीपक पांडे, सदर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं. दोनों पक्षों के साथ बातचीत कर सुलह कराने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. शोभा यात्रा पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

घायलों को सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया है, जहां लोगो की भारी भीड़ उमड़ी है. लोगों आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 10 मोटरसाइकिल और एक पिक अप वैन को जलाया गया है. घटना में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Tags: Jharkhand news, Lohardaga news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर