लाइव टीवी

लोहरदगा में पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल की छत से फेंका, पेड़ के कारण बची जान

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: December 2, 2018, 12:12 PM IST
लोहरदगा में पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल की छत से फेंका, पेड़ के कारण बची जान
लोहरदगा: जान से मारने की नीयत से पति ने पत्नी को छत से फेंका

झारखंड के लोहरदगा में एक पति ने अपनी ही पत्नी को तीन मंजिला छत से फेंकने की कोशिश की ,लेकिन खुशकिस्मती थी कि तीसरी मंजिल से फेंके जाने के बाद भी उसकी जान बच गई. पेड़ की डालियों से टकराते हुए नीचे गिरने के कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

  • Share this:
झारखंड के लोहरदगा में एक पति ने अपनी पत्नी को तीन मंजिला मकान की छत से फेंकने की कोशिश की, लेकिन खुशकिस्मती थी कि तीसरी मंजिल से फेंके जाने के बाद भी उसकी जान बच गई. पेड़ की डालियों से टकराते हुए नीचे गिरने के कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल राजस्थान में आर्मी की नौकरी करने वाले युवक अमरदीप उरांव को पीड़ित महिला रेशमा ने अपना जीवनसाथी चुना था. दोनों ने रीति रिवाज के साथ विवाह किया था. उस समय अमरदीप बेरोजगार था, लेकिन जब उसकी नौकरी लग गई, तो वह रेशमा से पीछा छुड़ाने की कोशिश करने लगा. नौकरी के बाद भी उसने सर्विस बुक में पत्नी का नाम नॉमिनी के रूप में दर्ज नहीं कराया.

पीड़िता का आरोप है कि पहले दो बार उसे दुर्घटना में मारने की कोशिश और फिर जहर देकर जान लेने की प्रयास अमरदीप ने है. इतना सब करने के बाद भी जब वो अपने इन नापाक इरादों में सफल नहीं हो सका तो वह रेशमा को सेल्फी लेने के बहाने अपने किराए के मकान में ले आया. सेल्फी के बहाने रेशमा को तैयार कराते हुए अमरदीप छत पर ले गया, जहां उसने रेशमा को नीचे फेंक दिया. इस घटना में रेशमा की जान बच गई. इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर की खुदकुशी

यह भी पढ़ें- हजारीबाग: शराबी पति ने मसाला पीसने वाले लोढ़े से मारकर की पत्नी की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2018, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...