Lohardaga News: डेढ़ माह के बच्चे के साथ कुएं में छलांग लगाकर महिला ने दी जान, भाई की शादी में आई हुई थी मायके

घरवालों के मुताबिक मृतका पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी.

घरवालों के मुताबिक मृतका पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी.

Lohardaga News: शुक्रवार शाम को घर में भाई की शादी की पार्टी थी. महिला उसमें हिस्सा लिया. फिर देर रात घर के पास कुएं में डेढ़ माह के बेटे के साथ छलांग लगा दी. जिससे दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:
रिपोर्ट- अदिति कुमारी

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा जिले में शुक्रवार रात एक महिला ने अपने डेढ़ माह के बच्चे के साथ कुएं में कूदकर जान (Suicide) दे दी. घटना किस्को थानाक्षेत्र के होंदगा गांव की है. घरवालों को इसकी जानकारी शनिवार सुबह हुई. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मामले की छानबीन की जा रही है.

घरवालों के मुताबिक मृतका मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. होंदगा गांव निवासी आजम अंसारी की पुत्री रजीना खातून (23 वर्ष) की शादी एक साल पहले ही कुडू थानाक्षेत्र के सुकुमार गांव निवासी जलील अंसारी के पुत्र कलाम अंसारी के साथ हुई थी. कुछ दिन पहले रजीना अपने भाई बेलाल अंसारी की शादी में पति कलाम अंसारी और पुत्र अब्दुल सलाम के साथ आई हुई थी. शुक्रवार को बेलाल अंसारी की शादी की पार्टी भी थी. घर में मेहमान भी आए हुए थे.

पार्टी के बाद रजीना ने अपने डेढ़ माह के बच्चे अब्दुल सलाम के साथ घर के पास स्थित कुएं में कूदकर जान दे दी. शनिवार सुबह घरवालों को कुआं के समीप रजीना का चप्पल मिला. परिजनों ने जब कुएं में झांककर देखा तो रजीना और बच्चे की लाश दिखाई दी. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.
किस्को थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने कहा कि घरवालों से पूछताछ में पता चला है कि मृतका मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. घटना की छानबानी जारी है. कुएं से मां और बच्चे की लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की छानबीन की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज