लाइव टीवी

चिकन खाने को लेकर हुआ विवाद, युवक ने मां-बाप व बहन को इतना पीटा कि ले जाना पड़ अस्पताल

Gautam Lenin | News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2019, 9:34 AM IST
चिकन खाने को लेकर हुआ विवाद, युवक ने मां-बाप व बहन को इतना पीटा कि ले जाना पड़ अस्पताल
इलाज के लिए माता-पिता सदर अस्पताल में भर्ती

लोहरदगा (Lohardaga) जिले में एक बेटे ने मुर्गा खाने के लिए अपने मां-बाप और बहन की जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
लोहरदगा. झारखंड (Jharkhand) के लोहरदगा (Lohardaga) जिले में एक बेटे ने मुर्गा खाने के लिए अपने मां-बाप और बहन की जमकर पिटाई कर दी. बेटे ने पिता को इतना पीटा (Assault) कि वो बेहोश हो गया. मामले सेन्हा थाना क्षेत्र के बदला गांव का हैं.

पूरा मामला

दरअसल, नशे में धुत बेटा घर में पाले गए मुर्गे (cock) को खाना चाहता था. इसके लिए उसने अपनी मां से कहा, पर मां ने देने से मना कर दिया. इस बात से आक्रोशित बेटे ने मां को मुक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान बीच बचाव करने आए पिता और बहन को भी उसने पीटना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब नशे में हैवान बने भाई ने अपनी बहन की पिटाई करते-करते उसके कपड़े फाड़ दिए.

मारपीट-assult
हैवान बने भाई ने पिटाई करते-करते बहन के कपड़े फाड़ दिए.


पिटाई से पिता हो गया बेहोश

बेटे ने पिता को इतनी बेरहमी से पीटा कि उन्हें बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मामले की जानकारी होने पर सेन्हा थाना पुलिस ने फरार आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मामले में पीड़ित बहन ने पूछताछ में बताया कि उसका भाई घर का सबसे बड़ा बेटा है. वह हर दिन घर में मारपीट की घटना को अंजाम देता था, लेकिन वह इतना हिंसक हो जाएगा यह नहीं पता था.
Loading...

बहरहाल, पुलिस ने देर रात गंभीर रूप से घायल पिता विपईत लोहरा, मां लालमईत देवी और बहन सोनी कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

ये भी पढ़ें:- रेल पुलिस को मिली गीताजंलि एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें:- जेएमएम विधायक जगरनाथ महतो को कॉल कर दी गोली मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लोहरदगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...