Video: ट्रक पलटते ही मची लूटपाट, कोई ई-रिक्शा से तो कोई स्कूटी से लेकर भागा कोल्ड ड्रिंक

Video: कोल्ड ड्रिंक्स की ऐसी लूटपाट आपने कभी नहीं देखी होगी, इस घटना की तीन कहानियां हैं. जिसमें क्राइम है, सस्पेंस है और क्लाइमैक्स भी है.

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 10:38 AM IST
News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 10:38 AM IST
गर्मी का कहर जारी है...और इसी बीच एक ऐसी घटना हुई जिसने लोगों को हंसने और सोचने पर मजबूर कर दिया. इस घटना की तीन कहानियां हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो है, जिसे आप देख सकते हैं.

पहली कहानी


बुधवार शाम को चाईबासा के तांबो चौक पर कोल्ड ड्रिंक से भरा एक ट्रक पलट गया. एक तरफ सड़क पर बिखरी हुई कोल्ड ड्रिंक्स थीं, तो दूसरी तरफ ट्रक में फंसे खलासी और ड्राइवर. लेकिन लोगों का ध्यान ड्राइवर और खलासी को बचाने से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक्स लूटने पर था. जो जितनी ज्यादा कोल्ड ड्रिंक्स लूट सकता था उसने लूट ली.

दूसरी कहानी

जो जितना ले सका उतनी कोल्ड ड्रिंक की बोतल ले भगा. कोई बाइक से, कोई स्कूटी से, कोई ई-रिक्शा से तो कोई ऑटो से, जिसके पास कुछ नहीं तो वो सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल रखकर भाग निकला. बच्चे, बड़े, बूढ़े सब इस लूट में शामिल हो गए.

तीसरी कहानी
जो ट्रक पलटा उसके ड्राइवर और खलासी क्राइम करके भाग रहे थे. ट्रक पलटने से पहले ट्यूशन जा रही एक बच्ची को धक्का मार कर मौके से फरार हो रहा था. इसलिए ट्रक ड्राइवर स्पीड में था. जिस बच्ची को ट्रक से चोट लगी उसके सिर में गंभी चोट आई और उसे बेहतर इलाज के लिए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया. अंतिम बात...ट्रक का ड्राइवर नशे में था. पुलिस कार्रवाई कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप में भारत की जीत से 'डरा पाकिस्तान', इंग्लैंड में उड़ाई झूठी अफवाह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...