लाइव टीवी

मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, भारी मात्रा में हथियार बनाने के सामान बरामद

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 22, 2017, 10:51 PM IST
मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, भारी मात्रा में हथियार बनाने के सामान बरामद
डालटेनगंज - शहर के बीचो बीच चलाये जा रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन

झारखंड के डालटेनगंज में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है.

  • Share this:
झारखंड के डालटेनगंज में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. यह मिनी गन फैक्ट्री शहर के बीच में ही सदर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मोहल्ले में चलाया जा रहा था. पुलिस यहां हथियारों के साथ  भारी मात्रा में हथियार बनाये जाने के सामान भी बरामद किये.

दरअसल इस मिनी गन फैक्ट्री का संचालन तरहसी के जिला परिषद बिंदू देवी का पति अनुज कुमार सिंह कर रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने अनुज सिंह को रंगे हाथ हथियार बनाते गिरफ्तार किया. पुलिस की माने तो पहले उनकी टीम ने तरहसी के तरईयां के गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान यहां पुलिस ने तीन हथियार बरामद किये.

फिर यहां मिली कुछ निशानदेही के आधार पर ही पुलिस ने डाल्टेनगंज स्थित हनुमान नगर में छापेमारी की . शहर के बीचो बीच चलाये जा रहे इस मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करने में पुलिस को कामयाबी मिली. पुलिस ने यहीं से अनुज सिंह को गिरफ्तार किया.

एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा कि अनुज कुमार सिंह के घर पर ही मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि अनुज तरिया गांव का रहनेवाला है. छापेमारी स्थल से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार मिले हैं. उन्होंने कहा कि गन फैक्ट्री में हथियार बनाये जाते थे. यहां पुलिस ने देसी कारबाइन और देसी पिस्तौल भी बरामद किये. एसपी इन्द्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सारी कार्रवाई की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2017, 10:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर