TikTok पर तबरेज अंसारी से संबंधित भड़काऊ VIDEO, साइबर सेल ने किया मामला दर्ज

झारखंड में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज़ अंसारी की भीड़ को भगाने से संबंधित TikTok पर वीडियो डाला था, जिसके बाद साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए TikTok यूजर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Jharkhand
Updated: July 9, 2019, 10:12 AM IST
TikTok पर तबरेज अंसारी से संबंधित भड़काऊ VIDEO, साइबर सेल ने किया मामला दर्ज
TikTok पर तबरेज अंसारी से संबंधित भड़काऊ VIDEO, मामला दर्ज
News18 Jharkhand
Updated: July 9, 2019, 10:12 AM IST
सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर एप TikTok  पर युवा अपनी फनी वीडियोज बनाते हैं और शेयर करते हैं जिसपर लाखों करोड़ों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं. इस एप पर के जरिए कई लोगो को पॉपुलैरिटी भी मिलती है. इस पॉपुलैरिटी को पाने के लिए कई लोग आपत्तिजनक कंटेंट शेयर करने से भी गुरेज नहीं करते. ऐसा ही ताजा मामला एक बार फिर TikTok पर देखने को मिला है, जहां कुछ लोगों ने झारखंड में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज़ अंसारी की भीड़ को भगाने से संबंधित TikTok पर वीडियो डाला था, जिसके बाद साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए TikTok यूजर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

TikTok यूजर के खिलाफ मामला दर्ज

तबरेज़ अंसारी से संबंधित आपत्तिजनक कंटेंट शेयर करने के बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उस TikTok यूजर के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. वहीं दूसरी ओर इस मामले के सामने आने के बाद सोशल प्लेटफॉर्म TikTok ने भी कड़ा कदम उठाया है. TikTok ने ग्रुप के सदस्यों का अकाउंट सस्पैंड कर दिया है.


Loading...

क्या था पूरा मामला

बता दें झारखंड में तबरेज से कथित तौर पर 'जय श्री राम' और 'जय हनुमान' कहने का दबाव बनाया गया. हमलावरों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाया भी बनाया था. तबरेज को 18 जून को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था और 22 जून को तबरेज का अस्पताल में मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- झारखंड लिंचिंग: चोरी के मामले में पुलिस ने तबरेज का बयान किया था दर्ज, मारपीट का कहीं जिक्र तक नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...