अपना शहर चुनें

States

बस-ऑटो की टक्कर में 4 की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

सड़क दुर्घटना में चार की मौत, सात गंभीर रूप से घायल
सड़क दुर्घटना में चार की मौत, सात गंभीर रूप से घायल

दुर्घटना में घायल हुए लोगों को आसपास के लोगों ने मिलकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मगर सदर अस्पताल में डॉक्टर के नहीं रहने की वजह से ग्रामीणों ने तोड़फोड़ और पथराव के साथ पूरे अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में बस और ऑटो के बीच हुई सीधी टक्कर में 4 यात्रियों की मौत हो गई है. इस सड़क दुर्घटना में एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पाकुड़ सदर अस्पताल सोनाजोड़ी में एडमिट कराया गया है. गंभीर रूप से घायल हुए 7 यात्रियों को बेहतर ईलाज के लिए पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया गया है. गंभीर रूप से घायल हुए लोगों में एक छात्रा भी शामिल है. घायल छात्रा ऑटो में सवार हो तोड़ाई से पाकुड़ ट्यूशन पढ़ने जा रही थी.

यह दुर्घटना पाकुड़ - हिरणपुर मुख्य सड़क के सोनाजोड़ी पुल के शहरकोल गांव के समीप की है. अलबेला नामक बस पाकुड़ से गोड्डा की ओर जा रही थी. जबकि ऑटो हिरणपुर से पाकुड़ की ओर आ रहा था. इस भीषण दुर्घटना की वजह कोहरा बताया जा रहा है. मरने वालों यात्रियों में तोड़ाई निवासी माणिक मंडल 55 वर्ष, सोलगढ़िया निवासी कुर्बान अंसारी 40 वर्ष, बरमसिया गांव के कमरुल अंसारी 30 वर्ष और महेश साह 35 वर्ष शामिल हैं.

दुर्घटना में घायल हुए लोगों को आसपास के लोगों ने मिलकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मगर सदर अस्पताल में डॉक्टर के नहीं रहने की वजह से ग्रामीणों ने तोड़फोड़ और पथराव के साथ पूरे अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. साथ ही अस्पातल के सामने सोनाजोड़ी के पास सड़क जाम कर दिया. गु्स्साए ग्रामीणों ने डीसी दिलीप कुमार झा की गाड़ी को रोककर जमकर हंगामा किया. डीसी की गाड़ी को ग्रामीणों ने रोड पर ही रोक लिया और उन्हें पैदल अस्पताल जाने को मजबूर कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने ड्यूटी पर नहीं रहने वाले डॉक्टर और नर्स पर कारवाई करने की मांग की है.



स्थति बिगड़ते देख घटना स्थल पर डीसी दिलीप कुमार झा ,एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल , एसडीओ, एसडीपीओ ,बीडीओ, सीओ , नगर थाना प्रभारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया. एसडीओ ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने अस्पताल में ड्यूटी से गायब डॉक्टर और नर्स पर कार्रवाई किए जाने की बात भी कही. उन्होंने मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने का भी आश्वासन दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज