अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ में चेकनाका पर युवक से मिला 5 लाख कैश , खुद को बताया विधायक पुत्र

थाना पाकुड़ नगर
थाना पाकुड़ नगर

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बनी स्टेटिक्स सर्विलांस टीम को चेकिंग में 4 लाख 93 हजार रुपये की रकम पकड़ी गई जो युवक अफीक असमल लेकर पाकुड़ आ रहा था. पुलिस रकम और युवक को थाना ले आई.

  • Share this:
पाकुड़ में जांच के क्रम में एक युवक के पास से नाके पर जांच दल ने लगभग 5 लाख रुपये बरामद किए हैं. चेकनाका में बरामद रुपये के साथ युवक को नगर थाना लाया गया. युवक से पूछताछ की गई तो उसने अपने आप को जेएमएम के पूर्व विधायक अकील अख्तर का पुत्र बताया. नगर थाना मे एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह, बीडीओ रोशन कुमार साह ने उससे काफी पूछताछ की. गौरतब है कि लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से किसी भी तरह के कैश के साथ उसके बारे में पूरा विवरण रखना होगा. वह धन किसी राजनीतिक पार्टी का काला धन नहीं है, यह जिसके पास पैसा मिलेगा, उसी को सिद्ध करना होगा.

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद बनी स्टेटिक्स सर्विलांस टीम बुधवार को पाकुड़ प्रखंड के विक्रमपुर गांव सीमा के पास चेकनाका पर जांच कर रही थी. पुलिस के मुताबिक उसी दौरान चेकिंग में 4 लाख 93 हजार रुपये की रकम पकड़ी गई जो युवक अफीक असमल लेकर पाकुड़ आ रहा था. कार की तलाशी पर यह रकम मिली. पुलिस रकम और युवक को थाना ले आई.

वैसे मामले की जांच कर रही टीम ने मीडिया को कुछ भी कहने से इंकार किया और कहा कि एसपी सुनील भास्कर पूरा खुलासा करेंगे. जैसे ही यह सूचना फैली पूर्व विधायक अकील अख्तर के समर्थकों की भीड़ नगर थाने में जमा हो गई. समर्थकों ने बताया कि युवक बैंक में राशि जमा करने पाकुड़ आ रहा था. युवक का भाई दूसरे शहर में पढ़ाई करता है, उसको रुपया भेजने बैंक जा रहा था.



यह भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रांची-चतरा मार्ग पर 4 घंटे तक लगाया जाम
यह भी पढ़ें- रामगढ़ में पीएलएफआई के 5 नक्सली गिरफ्तार, आगजनी व अपहरण के मामलों में थी तलाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज