Assembly Banner 2021

Pakur News: जिस 74 साल के बुजुर्ग को बाबा कहकर बुलाती थी 5 साल की बच्ची, उसी ने बहला-फुसला कर किया दुष्कर्म

गांववालों ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन घरवालों ने थाना जाकर केस दर्ज कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

गांववालों ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन घरवालों ने थाना जाकर केस दर्ज कराया. (सांकेतिक तस्वीर)

Pakur News: घटना चार दिन पहले की है. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी समय आरोपी अमीर चांद बच्ची के पास गया और उसे बहला-फुसला कर घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:
पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ (Pakur) में 74 साल के बुजुर्ग ने 5 साल की बच्ची से बहला-फुसलाकर दुष्कर्म (Rape) किया. बच्ची आरोपी को बाबा कहती थी. हालांकि गांववालों ने इस घटना को दबाने की कोशिश की. लेकिन परिवारवालों ने थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पूरी घटना मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव की है.

दरअसल बच्ची ने जब आरोपी की घिनौनी करतूत के बारे में घरवालों को बताया, तो ग्रामीणों ने तय किया कि गांव की बात बाहर नहीं निकले. पंचायत कर इंसाफ किया जाए. लेकिन जब पीड़ित परिवार को पंचायत से इंसाफ नहीं मिली तो उनलोगों ने थाना जाकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद मुफस्सिल थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी बुर्जुग अमीर चांद शेख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक ने बताया कि घटना चार दिन पहले की है. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी समय आरोपी अमीर चांद बच्ची के पास गया और उसे बहला-फुसला कर घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.



बच्ची ने घर जाकर माता-पिता को इसकी जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के माता-पिता अमीर चांद के घर गए, मगर वह नहीं मिला. घटना के दूसरे दिन गांव में पंचायती भी हुई. पंचायत में बात नहीं बनने के बाद बच्ची के घरवालों ने मुफस्सिल थाना जाकर केस दर्ज कराया.
पुलिस के मुताबिक बच्ची आरोपी को बाबा बुलाती थी. आरोपी अमीर चांद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज