अपना शहर चुनें

States

पत्नी की हत्या में 13 साल जेल काटा था शख्स, अब बेटे की हत्या कर पहुंचा थाना

पाकुड़ में पिता ने 25 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)
पाकुड़ में पिता ने 25 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने बताया कि आरोपी पिता (Accused Father) सुफल हेंब्रम ने अपने मझले बेटे की हत्या कर खुद थाना पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताई. जिसके बाद उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया. बतौर पुलिस सुफल 14 पहले अपनी पत्नी की भी हत्या की थी.

  • Share this:
पाकुड़. लिट्टीपाड़ा थानाक्षेत्र के मोहनपुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना घटी. एक शख्स ने पहले अपने 25 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या (Murder) कर दी और बाद में नशे की हालत में थाना पहुंचकर खुद का गुनाह कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. और घटनास्थल जाकर बेटे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि घरवालों के मुताबिक पिता-पुत्र में कोई विवाद नहीं था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता सुफल हेंब्रम ने अपने मझले बेटे की हत्या कर खुद थाना पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताई. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बतौर पुलिस सुफल 14 पहले अपनी पत्नी की भी हत्या की थी. इस मामले में वह 13 साल जेल काटकर लौटा था.

आरोपी के दो अन्य बेटों ने बताया कि पिता सुफल हेंब्रम ने कुल्हाड़ी से वार कर मझले भाई की हत्या कर दी. जबकि परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था. इसलिए समझ में नहीं आ रहा कि पिता ने ऐसा क्यों किया.



सनकी पिता के इस करतूत से घर से बाकी सदस्य डरे हुए हैं. घटना की सूचना पर एसडीपीओ ने लिट्टीपाड़ा थाना पहुंचकर आरोपी पिता से पूछताछ की. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी जब थाने पहुंचा था, तब वह नशे की हालत में था.
(इनपुट- कुंदन कुमार)

ये भी पढ़ें- अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना, जमानत पर जेल से निकला था बाहर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज