लाइव टीवी

स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप
Pakur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: July 17, 2018, 7:43 PM IST

दरअसल पहले से ही स्वामी अग्निवेश का विरोध हो रहा था. ऐसे में जैसे ही स्वामी होटल से बाहर आए, उन पर हमला बोल दिया गया.

  • Share this:
पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हमला बोला गया. इस दौरान उनसे धक्का-मुक्की व मारपीट की गई. आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया गया  है. दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता पहले से काला झंडा दिखाकर उनका विरोध कर रहे थे. इस बीच जैसे ही स्वामी होटल से बाहर आए, उन पर हमला बोल दिया गया.

दरअसल स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ दौरा का जिले के हिंदूवादी संगठन सुबह से ही विरोध कर रहे थे. ये विरोध स्वामी के द्वारा कथित तौर पर सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी और बीफ के ऊपर दिए गए बयान को लेकर था.

यह भी पढ़ें- पाकुड़ एसपी बोले- स्वामी के कार्यक्रम की नहीं दी गई थी सूचना, पुलिस मुख्यालय ने हमले पर मांगी रिपोर्ट

इस सिलसिले में बीजेपी समेत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल जैसे संगठन के कार्यकर्ता सुबह से अग्निवेश के होटल के सामने इकट्ठा हो रहे थे. ऐसे में जैसे ही वे होटल से बाहर निकले, उन पर हमला बोल दिया गया.

गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. हमले के दौरान कार्यकर्ता 'स्वामी अग्निवेश वापस जाओ' का नारा लगाते नजर आए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

यह भी पढ़ें- हमले पर बोले स्वामी अग्निवेश- कहीं यह 'सरकार प्रायोजित' तो नहीं?

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
इस मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने संथाल परगना के मंडलायुक्त और पुलिस उपमहानिरीक्षक से मामले की जांच कराने के निर्देश दिये. मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने बताया कि पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट के मामले में दास ने जांच के निर्देश दिये हैं. (कुंदन कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- स्वामी अग्निवेश पर हमला: अखिलेश यादव का Tweet- अराजकता के दौर से गुजर रहा है देश

स्वामी अग्निवेश पर हमले की चौतरफा निंदा, बीजेपी विधायक बोले- जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2018, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर