Assembly Banner 2021

दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार

नाबालिग छात्राओं के अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपियों में से एक रस्सी से बंधा हुआ

नाबालिग छात्राओं के अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपियों में से एक रस्सी से बंधा हुआ

दोनों छात्रा पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट से पढ़कर ओमनी वैन से आ रही थीं. आरोप है कि रास्ते में पश्चिम बंगाल के ही तीन युवकों ने मोटरसाइकिल से वैन का पीछा किया और छात्राओं की गाड़ी को रोक लिया.

  • Share this:
पाकुड़ के पाकुड़िया थाना क्षेत्र में दो नाबालिग छात्राओं के पश्चिम बंगाल के युवकों ने अपहरण का प्रयास किया. घटना पाकुडिया थाना के लखिजोल गांव की है. ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे युवकों में से एक को पकड़ लिया और बाद में पाकुडिया पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि दोनों छात्रा पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट से पढ़कर ओमनी वैन से आ रही थीं. रास्ते में पश्चिम बंगाल के ही तीन युवकों ने मोटरसाइकिल से वैन का पीछा किया और छात्राओं की गाड़ी को रोक लिया.

आरोप है कि युवक वैन चालक से चाभी मांगने लगे. चालक ने चाभी नहीं दी तो गाड़ी का शीशा फोड़ दिया. हंगामा सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे. लोगों को जमा होते देख दो युवक भागने में सफल रहे जबकि तीसरे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इस युवक को लोगों ने रस्सी से बांध दिया. इसको मौके पर पहुंची पाकुड़ पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया. परिजनों ने पाकुडिया थाना में अपहरण करने की लिखित शिकायत की है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए अपहरण की कोशिश के दोनों आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव से पहले लालू ने जेल से लिखा समर्थकों के नाम खत, कहा- आप हैं तो मैं हूं



यह भी पढ़ें -स्पेन जाने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम में झारखंड की सलीमा टेटे व निक्की प्रधान का चयन
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज