दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार

दोनों छात्रा पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट से पढ़कर ओमनी वैन से आ रही थीं. आरोप है कि रास्ते में पश्चिम बंगाल के ही तीन युवकों ने मोटरसाइकिल से वैन का पीछा किया और छात्राओं की गाड़ी को रोक लिया.

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: January 19, 2019, 5:09 PM IST
दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार
नाबालिग छात्राओं के अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपियों में से एक रस्सी से बंधा हुआ
Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: January 19, 2019, 5:09 PM IST
पाकुड़ के पाकुड़िया थाना क्षेत्र में दो नाबालिग छात्राओं के पश्चिम बंगाल के युवकों ने अपहरण का प्रयास किया. घटना पाकुडिया थाना के लखिजोल गांव की है. ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे युवकों में से एक को पकड़ लिया और बाद में पाकुडिया पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि दोनों छात्रा पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट से पढ़कर ओमनी वैन से आ रही थीं. रास्ते में पश्चिम बंगाल के ही तीन युवकों ने मोटरसाइकिल से वैन का पीछा किया और छात्राओं की गाड़ी को रोक लिया.

आरोप है कि युवक वैन चालक से चाभी मांगने लगे. चालक ने चाभी नहीं दी तो गाड़ी का शीशा फोड़ दिया. हंगामा सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे. लोगों को जमा होते देख दो युवक भागने में सफल रहे जबकि तीसरे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इस युवक को लोगों ने रस्सी से बांध दिया. इसको मौके पर पहुंची पाकुड़ पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया. परिजनों ने पाकुडिया थाना में अपहरण करने की लिखित शिकायत की है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए अपहरण की कोशिश के दोनों आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव से पहले लालू ने जेल से लिखा समर्थकों के नाम खत, कहा- आप हैं तो मैं हूं

यह भी पढ़ें -स्पेन जाने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम में झारखंड की सलीमा टेटे व निक्की प्रधान का चयन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...