Assembly Banner 2021

बाइक पर ले जा रहा था तबाही का सामान, 150 डेटोनेटर बरामद

बाइक से बरामद हुए डेटोनेटर

बाइक से बरामद हुए डेटोनेटर

पुलिस मालपहाड़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है कि किस परस्थिति में विस्फोटक को मोटरसाइकिल से ले जा रहा था, जोकि काफी खतरनाक है.

  • Share this:
पाकुड़ में भारी मात्रा में तबाही का समान शनिवार को बरामद हुआ. एसपी सुनील भास्कर को गुप्त सूचना मिली थी कि मालपहाडी थाना क्षेत्र में विस्फोटक की सप्लाई अवैध रुप से हो रही है. इस सूचना पर एसपी ने पुलिस अधिकारियों की टीम बनाकर छापेमारी करवाई तो एक युवक की गिरफ्तारी हुई. यह युवक मोटरसाइकिल में विस्फोटक लेकर पत्थर खदान में देने जा रहा था. पुलिस के मुताबिक विस्फोटक को इस तरह असुरिक्षत ढंग से नहीं ले जाया जा सकता है.

एसडीपीओ पाकुड़ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक मोटरसाइकिल की डिग्गी से 150 डेटोनेटर, ब्लास्टिंग करने वाला तार आदि सामान बरामद हुआ है. एक लाईसेंसी विस्फोटक के गोदाम से विस्फोटक खरीदकर असुरक्षित ढंग से मोटरसाइकिल से ले जाया जा रहा था.

पुलिस मालपहाड़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है कि किस परस्थिति में विस्फोटक को मोटरसाइकिल से ले जा रहा था जोकि काफी खतरनाक है. पुलिस विस्फोटक देने वाले लाईसेंसी दुकानदार से भी पूछताछ करेगी कि उसने विस्फोटक परिवहन नियम का अनुपालन क्यों नहीं किया.



यह भी पढ़ें - चारा घोटाला: देवघर मामले में लालू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हाईकोर्ट के सक्षम बेंच में केस ट्रांसफर
यह भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा का बजट सत्र समाप्त, सत्तापक्ष का वार- चुनाव के कारण विपक्ष ने चलने दिया सदन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज