लाइव टीवी

प्रभारी मंत्री के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनाया भ्रष्टाचार का दुखड़ा

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 8, 2018, 8:05 PM IST
प्रभारी मंत्री के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनाया भ्रष्टाचार का दुखड़ा
20 सूत्री मंत्री के सामने अधिकारियों के भ्रष्टाचार की कथा सुनाते हुए कार्यकर्ता

पाकुड़ जिला के 20 सूत्री के प्रभारी मंत्री राजपलिवार ने अभियान से जुड़े पदाधिकारियों से परिसदन में मुलाकात की.जिला 20 सूत्री कार्यालय में प्रखंड स्तर के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के साथ बैठक में मंत्री ने जिले में चल रही योजनाओं की जानकारी के साथ साथ कार्यकर्ताओं को हो रही परेशानियों को जाना.

  • Share this:
पाकुड़ जिला के 20 सूत्री के प्रभारी मंत्री राजपलिवार ने अभियान से जुड़े पदाधिकारियों से परिसदन में मुलाकात की.जिला 20 सूत्री कार्यालय में प्रखंड स्तर के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के साथ बैठक में मंत्री ने जिले में चल रही योजनाओं की जानकारी के साथ साथ कार्यकर्ताओं को हो रही परेशानियों को जाना. मंत्री राजपलिवार ने प्रखंड स्तर के बीस सूत्री के आंकलन के बाद जिला समाहरणालय पदाधिकारियों के साथ समीक्षा करने की योजना बनाई थी. प्रखंड़ स्तर के बीस सूत्री अध्यक्ष और उपाध्यक्षों ने मंत्री को अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि यहां जिला प्रशासन की अफसर शाही हावी है.प्रखंड़ से लेकर जिला तक बिना घूस के कोई काम नहीं होता है.

महेशपुर के बीस सूत्री प्रखंड अध्यक्ष तमाल बनर्जी ने मंत्री को बताया कि उपायुक्त के कारण विकास का काम ठप हो गया है.डीसी के कारण बेरोजगार भीख मांगने के लिए मजबूर हो गए हैं. काम करने वालों को पैसा नहीं मिलता है.जो छोटे व्यवसायी सुविधा शुल्क नहीं दे पा रहे है तो उनका व्यवसाय को बंद कर दिया गया है.जो बड़े व्यवसायी हैं,वह सुविधा शुल्क के बल पर माफिया बना हुआ है.वहीं हिरणपुर के बीस सूत्री प्रखंड़ अध्यक्ष लखी प्रसाद साहा ने कहा कि पाकुड़ जिला में ईमानदार बनकर अधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया हुआ है.पीएम आवास से लेकर उज्ज्वला योजना तक भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है.

पुरानी योजना पर जांच करवा कर डीसी जबरन मनरेगा योजना में प्राथमिकी दर्ज करवाते आए हैं.पत्थर और बालू का अवैध परिवहन में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं किया जा रहा है.सारा खेल साठगांठ से चल रहा है.पाकुड़ में भ्रष्टाचार चरम पर है.मंत्री राजपलिवार ने कहा कि अफसरों की भ्रष्टाचार को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा.भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारियों को मुंह तोड़ जवाब देंगे.किसी से डर कर भाजपा के कार्यकर्ता नहीं रहेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2018, 8:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर