लाइव टीवी

तलाकशुदा महिला का 4 साल तक किया यौन शोषण, फिर शादी से बचने के लिए किया ये काम
Pakur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 21, 2020, 10:04 AM IST
तलाकशुदा महिला का 4 साल तक किया यौन शोषण, फिर शादी से बचने के लिए किया ये काम
महिला के कुछ जेवरात आरोपी के घर से बरामद किये गये हैं. (Demo PIc)

आरोपियों ने योजना के तहत महिला को पाकुड़िया थाना इलाके के सीतपुर में नदी के किनारे बुलाया. वहां पहले महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और फिर...

  • Share this:
पाकुड़. जिले में प्रेमजाल में फांसकर हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया. घटना पाकुडिया थानाक्षेत्र के सिदपुर गांव की है. तलाकशुदा महिला को पहले एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया. इस बीच महिला से 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिये. लेकिन जब महिला को लगा कि युवक उससे शादी नहीं करने वाला है, तो उसने पैसे वापस लौटाने के लिए दबाव बनाया. जिसके बाद युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ पहले रेप किया, फिर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी.

सच्चाई सामने आई तो उड़ गये पुलिस के होश 

दरअसल पुलिस को सिदपुर गांव में अज्ञात महिला की लाश होने की सूचना मिली. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और पाकुडिया थाना में केस दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के क्रम में पुलिस के सामने जो सच्चाई सामने आई, उससे पुलिस के होश उड़ गये. दरअसल पुलिस को मृतिका के परिजन से युवक के बारे में पता चला. पुलिस ने मोतीराम मरांडी को गिरफ्तार किया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिये. आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला की हत्या उसने अपने साथी राजेश मुर्मू के साथ मिलकर की.



साथी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई 



आरोपी ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले वह मृतिका से एक बाजार में मिला था. वहीं पर दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नम्बर दिया. फिर दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे. दोनों के बीच प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा. इस बीच आरोपी ने महिला से 50 हजार रुपये भी लिये. चार साल तक दोनों में सबकुछ ठीक रहा. आरोपी ने शादी का झांसा देकर चार साल तक महिला का यौन शोषण किया. लेकिन जब महिला ने शादी के लिए उसपर दबाव बनाया तो वह पीछे हट गया. महिला ने तब अपना 50 हजार रुपये वापस करने को कहा. जिसके बाद आरोपी ने अपने साथी राजेश मुर्मू के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई.

हत्या से पहले किया रेप 

एसपी मणिलाल मंडल ने बताया कि आरोपियों ने योजना के तहत महिला को पाकुड़िया थाना इलाके के सीतपुर में नदी के किनारे बुलाया. वहां आरोपियों ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या में इस्तेमाल हथियार को नदी में फेंक दिया. और महिला के कपड़े को जला डाला. जिस साइकिल से महिला वहां आई थी, उस साइकिल को दूर ले जाकर फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है. महिला के कुछ जेवरात आरोपी के घर से बरामद किये गये हैं. आगे छानबीन जारी है.

इनपुट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड के चतरा में AK-47 और 130 गोलियों के साथ नक्सली कमांडर गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading