दो ब्राउन शुगर तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, दो मौके से फरार

पाकुड़ में ब्राउन शुगर का धंधा फल-फूल रहा है. यहां पुलिस ने दो ब्राउन शुगर के तस्करों को गिरफ्तार किया

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2019, 10:58 PM IST
दो ब्राउन शुगर तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, दो मौके से फरार
पाकुड़ - पुलिस ने ब्राउन शुगर के 2 तस्करों को दबोचा
Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2019, 10:58 PM IST
पाकुड़ में ब्राउन शुगर का धंधा फल-फूल रहा है. यहां पुलिस ने दो ब्राउन शुगर के तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके से अन्य दो तस्कर भागने में कामयाब हो गए. गिरफ्तार हुए दोनों तस्कर अमन अंसारी और कासिम मिया हैं. अमन नगर थाना के नलपोखर का निवासी है जबकि कासिम मुफस्सिल थाना के भवानीपुर गांव का निवासी है. जानकारी के अनुसार फरार हुए अन्य दो तस्कर बंगाल के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार दोनों तस्करों की गिरफ्तारी मिली गुप्त सूचना के आधार पर की जा सकी. वहीं पुलिस ने कहा कि भागे अन्य दो तस्करों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गुप्त सूचना पर हुई गिरफ्तारी



पाकुड़ एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पदाधिकारियों की टीम बनाकर छापेमारी की गई. दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी के साथ ही 9 पुड़िया ब्राउन शुगर और साथ में 3 हजार 700 रुपये बरामद किए गए. लेकिन मौके से इनके दो सहयोगी फरार हो गए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को उनके बारे में पता चल चुका है. उन्होंने कहा कि फरार हुए दोनों तस्करों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तस्करों के पास से 9 पुड़िया ब्राउन शुगर और साथ में 3 हजार 700 रुपये बरामद हुए.


एसपी ने बताया कि ब्राउन शुगर का सप्लाई बंगाल से किया जा रहा है. झारखंड बंगाल से सटा हुआ है और अंतरराष्ट्रीय सीमा नजदीक है. उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. उन्होंने कहा कि ब्राउन शुगर तस्करों का अन्तरराज्जीय गिरोह है. उन सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - केंद्र और राज्य सरकार के काम को जनता तक पहुंचाएं- जेपी नड्डा

ये भी पढ़ें - दुमका में जाली नोट के साथ एक गिरफ्तार, मालदा से जुड़े तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...