अपना शहर चुनें

States

जयनगरा गांव में अचानक आग लगने से गरीब का घर जलकर राख

आग के बाद यह हुआ फूस से बने गरीब के घर का हाल
आग के बाद यह हुआ फूस से बने गरीब के घर का हाल

पीड़ित के मुताबिक आग लगने से घर में रखा राशन जैसे गेहूं, धान, चावल, एक बाइक, करीब 2 हजार के आभूषण, कपड़ा, बर्तन, लकड़ी व 5 हजार नगदी सहित अन्य आवश्यक कागजात आदि सब जल गए.

  • Share this:
पाकुड़ के महेशपुर थाना रद्दीपुर ओपी क्षेत्र के जयनगरा गांव में अचानक आग लगने से एक फूस का घर जलकर राख हो गया. आग लगने की इस दुर्घटना में लगभग एक लाख की संपत्ति जल गई. घटना के संबंध में पीड़ित बासुकीनाथ माल ने बताया कि घर के सभी लोग रात में खाना खाने के बाद सो गए थे. अचानक रात 12:00 बजे के आसपास देखा कि अचानक घर में आग लग गई. हो हल्ला करने पर आसपास के ग्रामीण जुटे तब तक पूरा घर आग की चपेट में आ गया. शोर मचाने पर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक पूरा घर जलकर खाक हो चुका था.

पीड़ित के मुताबिक आग लगने से घर में रखा राशन जैसे गेहूं, धान, चावल, एक बाइक, करीब 2 हजार के आभूषण, कपड़ा, बर्तन, लकड़ी व 5 हजार नगदी सहित अन्य आवश्यक कागजात आदि सब जल गए. घटना में एक गाय व एक बकरी भी आग की चपेट में आ गए. उनको ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया .परंतु आग की चपेट में आने से उक्त मवेशी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आग लगने की घटना से पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. पीड़ित बासुकीनाथ ने माल अंचलाधिकारी महेशपुर से जांच कर मुआवजा की मांग की है. अन्य ग्रामीणों का भी कहना है कि उसकी माली हालत पहले ही अच्छी नहीं है, ऐसे में इस आग से जो कुछ था, वह भी तबाह हो गया.




यह भी पढ़े- नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी
यह भी देखें - VIDEO: हजारीबाग पुलिस एकेडमी की पासिंग आउट परेड के बाद 48 सार्जेंट हुए देश की सेवा में शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज