अपना शहर चुनें

States

न्यूज-18 से खास बातचीत में बोले CM- झारखंड में कोई विपक्ष नहीं, जो हैं वे भ्रष्टाचारी हैं

जन आशीर्वाद यात्रा पर सीएम रघुवर दास
जन आशीर्वाद यात्रा पर सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि 2014 से पहले शासन, शासक और जनता के बीच काफी दूरी थी. जिसके कारण बिचौलिये और भ्रष्टाचार ने जन्म लिया. मैंने सीएम बनते ही यात्रा शुरू कर दी. ये शासन और जनता के बीच खाई पाटने के लिए की.

  • Share this:
पाकुड़. जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री रघुवर दास से न्यूज-18 की टीम ने खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस यात्रा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. इससे मुझे काफी संतुष्टि मिल रही है कि पिछले पांच साल में संथाल की जनता के लिए हमने जो मजदूरी की, जनता उस पर मुहर लगा रही है. इससे अजीब सी शांंति मिल रही है.

सीएम ने कहा कि संथाल की जनता को हमारी सरकार से और आशाएं-आकाक्षाएं जगी हैं. इसको मैं स्वाभाविक मानता हूं. जनता उसी पार्टी और सरकार से आशा करती है, जो उनके लिए काम करती है. झारखंड में अभी भी विकास की जरुरत है. इसलिए जनता हमें फिर से आशीर्वाद दें. जिससे दोबारा डबल ईंजन की सरकार में अधूरे बचे काम पूरे हो सके.

2014 से पहले शासक और जनता के बीच खाई थी 



सीएम ने कहा कि 2014 से पहले शासन, शासक और जनता के बीच काफी दूरी थी. जिसके कारण बिचौलिये और भ्रष्टाचार ने जन्म लिया. मैंने सीएम बनते ही यात्रा शुरू कर दी. ये शासन और जनता के बीच खाई पाटने के लिए की. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पांच से सात सीट मिलने के अनुमान लगाये जा रहे थे. लेकिन राज्य की जनता ने 14 में से 12 सीटें झोली में डाली.
जेएमएम सरकार ने ठेका दिया, हमने भगाया

विपक्ष पर वार करते हुए सीएम ने कहा कि जेएमएम सरकार ने मुंबई के उद्योगपति को बालू का ठेका दिया था. हमने उस ठेकेदार और पूंजीपति को भगाने का काम किया. और जनता को बालू का अधिकार दे दिया. झारखंड में कोई विपक्ष नहीं है, जो हैं वे भ्रष्टाचारी हैं. जब हेमंत सोरेन सत्ता में थे, तो उनके भाई ने पाकुड़ में 12 करोड़ का पत्थर घोटाला किया. संथाल की जनता अब जान गई है कि आदिवासियों के नाम पर विपक्ष ने सिर्फ राज्य को लूटा है. इसलिए इन लुटेरों को झारखंड की जनता अब लूटने नहीं देगी.

70 से ज्यादा सीट जीतेंगे

सीएम ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने का कांग्रेस विरोध कर रही है. इसलिए जनता को ये बताना जरूरी है कि देश को तोड़ने वाली पार्टी किस तरह काम कर रही है. 70 से ज्यादा सीट जीतकर हम फिर सरकार बनाएंगे.

रिपोर्ट- मनीष राज

ये भी पढ़ें- चाईबासा: जेपी नड्डा की कार्यकर्ताओं से अपील, अपने बूथ को इतना मजबूत करें कि हर वोट बीजेपी को पड़े

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज