Assembly Banner 2021

स्वामी अग्निवेश हमला: आयुक्त व डीआईजी ने होटल जाकर की छानबीन

 होटल में छानबीन करते आयुक्त  व डीआईजी

होटल में छानबीन करते आयुक्त व डीआईजी

पुलिस ने हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ नगर थाने में केस दर्ज किया है. उनमें से सात बीजेपी और एक बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं

  • Share this:
स्वामी अग्निमेश पर हमले के मामले में संथाल परगना के आयुक्त प्रदीप कुमार और डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने पाकुड़ पहुंचकर छानबीन की. दोनों अधिकारियों ने मुस्कान होटल जाकर मालिक और कर्मचारियों से पूछताछ की. साथ ही होटल का रजिस्टर और कमरा चेक किया. इस सिलसिले में आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की गयी.

दरअसल बीते मंगलवार को जब स्वामी अग्निवेश इस होटल से बाहर निकल रहे थे तो उनपर हमला हो गया था. इस दौरान उनकी पिटाई कर दी गई थी और कपड़े भी फाड़ दिये गये थे. वे वहां आदिवासी के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उनका बीजेपी और अन्य संगठन विरोध कर रहे थे.

पुलिस ने हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ नगर थाने में केस दर्ज किया है. उनमें से सात बीजेपी और एक बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं. हालांकि दो दिन बीत जाने के बावजूद इनमें से किसी की गिरफ्तारी अबतक नहीं हो पाई है. हालांकि इसको लेकर सूबे की सियासत जरूर गर्म है. विपक्ष इस हमले के खिलाफ 21 जुलाई को प्रतिवाद मार्च रांची में निकालेगा. वहीं सत्तापक्ष ने इसे स्वयं के द्वारा कराया गया हमला कहा है.



(कुंदन कुमार की रिपोर्ट)   
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज