लाइव टीवी

घर में संदिग्ध अवस्था में मिली डांस टीचर की लाश, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
Pakur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 31, 2020, 2:09 PM IST
घर में संदिग्ध अवस्था में मिली डांस टीचर की लाश, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
घर में संदिग्ध अवस्था में डांस टीचर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई

नगर थाने के एएसआई डीपी चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची, तो पाई कि डांस टीचर (Dance Teacher) की लाश बेड पर पड़ी थी. मुंह और नाक से खून निकल रहे थे. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामला आत्महत्या (Suicide) का है या फिर हत्या (Murder) का, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा.

  • Share this:
पाकुड़. नगर थाना इलाके के शहरकोल गांव में संदिग्ध स्थिति में डांस टीचर (Dance Teacher) का शव मिला. घर से जब दुर्गन्ध आने लगा, तो आसपास के लोगों को घटना के बारे में जानकारी मिली. मृतका ज्योति प्रिया हेम्ब्रम कई दिनों से घर से नहीं निकली थी. दुर्गन्ध आने पर जब लोगों ने घर खोला, तो उनकी लाश (Dead body) बेड पर पड़ी मिली. गांववालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

ज्योति प्रिया कई स्कलों में डांस सिखाती थी. इसके अलावा अपनी डांस कोचिंग भी चलाती थी. इस सिलसिले में लोगों का उनके घर आना-जाना लगा रहता था. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन में जुटी है. गांवों के मुताबिक मृतका वहां किराये के मकान में रह रही थी.

कई दिनों से घर से नहीं निकली    



स्थानीय निवासी मदन गौंड ने बताया कि मृतका कई दिनों से घर से नहीं निकली रही थी. अचानक घर से दुर्गन्ध आने पर उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने जब घर खोला, तो उन्होंने ज्योति को बेड पर मृत पाया. नीचे जमीन पर जगह-जगह खून के धब्बे मिले.



पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगा सच 

नगर थाने के एएसआई डीपी चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची, तो पाई कि डांस टीचर की लाश बेड पर पड़ी थी. मुंह और नाक से खून निकल रहे थे. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा.

इनपुट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- बैंक की सुरक्षा में तैनात पूर्व बीएसएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 2:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading