अपना शहर चुनें

States

उप विकास आयुक्त की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर

घटना के बाद मौके पर ग्रामाणों ने लगाया जाम
घटना के बाद मौके पर ग्रामाणों ने लगाया जाम

ग्रामीणों ने घायल को मुआवजा दिलाने के साथ डीडीसी पर उचित कार्रवाई की मांग की है. घायल व्यक्ति का नाम लखींदर टुडू बताया जा रहा है जो तलवा गांव का रहने वाला है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में उप विकास आयुक्त (डीडीसी) की गाड़ी से टक्कर के बाद बाइक सवार के चोटिल होने का मामला सामने आया है. घायल युवक को पाकुड़िया सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया. प्राथमित उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को पंश्चिम बंगाल रेफर कर दिया.

इस घटना से नाराज लोगों ने मौके पर सड़क को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने घायल को मुआवजा दिलाने के साथ डीडीसी पर उचित कार्रवाई की मांग की है. घायल व्यक्ति का नाम लखींदर टुडू बताया जा रहा है जो तलवा गांव का रहने वाला है. ग्रामीणों को घटना स्थल से डीडीसी के गाड़ी का टुटा हुआ बोर्ड मिला है.

ग्रामीणों के मुताबिक डीडीसी की गाडी तेज रफ्तार के साथ आई और बाईक सवार को अपना चपेट में ले लिया. टक्कर के बाद घायल बाइक सवार को तड़पता छोड़ डीडीसी मौके से गाड़ी लेकर चले गए. पाकुड़िया-पाकुड़ मार्ग को जाम करने का सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर रास्ता खुलवाया.



यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत
इधर मामले की खबर मिलते ही सांसद विजय हांसदा भी अस्पताल पहुंच गए और घायल युवक का हालचाल जाना. घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि डीडीसी के गाडी से घटना घटती है और वह युवक को तड़पता छोड़ गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं. डीडीसी का यह कृत्य मानवता को शर्मसार करने वाली है.

यह भी पढ़ें- मंत्री के काफिले में हादसा, स्कॉट वैन डिवाइडर से टकराई, एएसआई समेत दो की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज