अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ रेप केसः 48 घंटे बाद जागा प्रशासन, पीड़ित परिवार को सौंपा चेक

मालदा अस्पताल में पाकुड़ डीसी-एसपी
मालदा अस्पताल में पाकुड़ डीसी-एसपी

सीएम रघुवर दास ने घटना की निंदा करते हुए इस सिलसिले में पाकुड़ के डीसी व एसपी को कई निर्देश दिये

  • Share this:
पाकुड़ में रेप के बाद जिंदा जलाने का प्रयास करने के मामले में जिला प्रशासन और सामाजिक संगठन दोनों मदद के लिए आगे आए. वहीं, मामले में सीएम के संज्ञान के बाद अब जिले के डीसी और एसपी ने पीड़िता से जाकर मुलाकात कर उन्हें 30 हजार रुपए का चेक सौंपा.

गौरतलब है सीएम रघुवर दास ने घटना की निंदा करते हुए इस सिलसिले में पाकुड़ के डीसी व एसपी को कई निर्देश दिए थे. सीएम के निर्देश पर घटना के 48 घंटे बाद डीसी और एसपी इलाजरत पीड़िता के पास पहुंचे और हालचाल लेकर परिजनों को 30 हजार रुपए का चेक सौंपा.

रिपोर्ट के मुताबिक गत 4 मई को रेप के बाद पीड़िता को जलाने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद परिजन इलाज के लिए पीड़िता को पश्चिम बंगाल लेकर चले गए, जहां पीड़िता का सबसे पहले बरहमपुर, फिर फरक्का में इलाज कराया गया.



बताया जाता है बाद में डीसी व एसपी की पहल पर उसे एक निजी क्लीनिक से मालदा मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अब पीड़िता को झारखंड के किसी अच्छे बर्न हॉस्पिटल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है.
पीड़िता के इलाज में मदद के लिए चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स, लायन्स क्लब, रेड सोसाइटी जैसे संगठन आगे आए हैं. नाबालिग पीड़िता के इलाज में जो भी खर्च होगा, ये संगठन उठाएंगे.

बता दें कि बीते 4 मई को पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बच्चन मंडल नाम के एक युवक ने नाबालिग बच्ची को घर में अकेले पाकर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज