अपना शहर चुनें

States

दिव्यांग नाबालिग का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

दिव्यांग नाबालिग का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका
दिव्यांग नाबालिग का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

प्रथम दृष्टि में पुलिस को लग रहा कि मृत नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है. मृत नाबालिग के चेहरे पर पुलिस को जलने के दाग मिले हैं तो वहीं जो कपड़े उसने पहने हुए थे वह भी फटे हुए थे.

  • Share this:
पाकुड़ में दिल दहला देने वाली घटना घटी है. महेशपुर पुलिस ने एक दिव्यांग नाबालिग का शव झाड़ियों से बरामद किया है. घटना महेशपुर थाना क्षेत्र के दतियारपोखर गांव की है. महेशपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक दिव्यांग नाबालिग सुबह मवेशी चराने के लिए निकली थी लेकिन दोपहर बाद मवेशी घर आ गये लेकिन नाबालिग घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की इसी दौरान झाड़ियों में दिव्यांग नाबालिग का शव पाया गया.

प्रथम दृष्टि में पुलिस को लग रहा कि मृत नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है. मृत नाबालिग के चेहरे पर पुलिस को जलने के दाग मिले हैं तो वहीं जो कपड़े उसने पहने हुए थे वह भी फटे हुए थे.



नाबालिग अपनी बड़ी मां के साथ दतियारपोखर गांव में रहती थी. मृत नाबालिग का अपना घर महेशपुर थाना क्षेत्र के सोनापुर में है जहां उसके माता-पिता रहते हैं.
पुलिस ने मामले को लेकर गांव में पूछताछ की लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. पुलिस दो बिंदु पर जांच कर रही है पहला उसके साथ दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है या आपसी दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसके बाद पुलिस को सुराग मिल जायेगा की हत्या का कारण क्या है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज