अपना शहर चुनें

States

वृद्धा की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश

पाकुड़ में हत्या के बाद से सनसनी
पाकुड़ में हत्या के बाद से सनसनी

इसी धमकी के बाद आशीष मंडल कल रात सरस्वती साहा के पुत्र को जान से मारने उनके घर पर आया था. लेकिन घर में अकेले सरस्वती साहा मिली तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं फिर उस वृद्ध महिला को जलाकर उसने साक्ष्य मिटाने की कोशिश भी की.

  • Share this:
पाकुड़ में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला की जलाकर हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. घटना पाकुड़ के मालपहाड़ी थाना के नगर नवी गांव में घटी है. थाना प्रभारी आरके मिश्र और एसडीपीओ श्रवण कुमार ने घटना स्थल का दौरा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार मालपहाड़ी थाना के नगर नवी में सो रही वृद्ध महिला सरस्वती साहा की बीती रात जलाकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि आशीष मंडल नामक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. आशीष मंडल पर कुछ दिनों पहले सरस्वती साहा की बहू को लेकर भाग जाने का आरोप था. इस मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी और इसके लिए आशीष मंडल को जेल भी जाना पड़ा था. इसके बावजूद आशीष मंडल उस घर की बहू को पत्नी के रूप में रखने लगा था. लेकिन आपसी विवाद समाप्त नहीं हुआ.

आशीष मंडल जिस घर की बहू को लेकर भागा था, उसी घर से थोड़ी दूर पर वह रहना भी चाहता था. मगर इसका चौतरफा विरोध किया जाने लगा. समाज, मृतक वृद्ध महिला का परिवार और आशीष मंडल के साथ भागने वाली महिला के मायके वालों ने आशीष मंडल के वहीं आसपास रहने का विरोध किया. इसके बाद से आशीष मंडल लगातार सरस्वती साहा के चार पुत्र और बहू समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा.



इसी धमकी के बाद आशीष मंडल कल रात सरस्वती साहा के पुत्र को जान से मारने उनके घर पर आया था. लेकिन घर में अकेले सरस्वती साहा मिली तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं फिर उस वृद्ध महिला को जलाकर उसने साक्ष्य मिटाने की कोशिश भी की. लेकिन इसी बीच गांव वालों को घटना की खबर हो गई. गांव वालों के शोरगुल करने पर अधजला शव को छोड़कर आशीष मंडल घटनास्थल से फरार हो गया. अब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
पाकुड़ के एसडीपीओ श्रवण कुमार ने कहा कि एक वृद्ध महिला को जलाकर मार दिया गया है. उन्होंने कहा कि हत्या का आरोपी वृद्ध महिला की बहू को भगा कर ले जाने के मामले में जेल गया था. जेल से छुटने के बाद वह वृद्ध महिला के क्षेत्र में ही रहना चाहता था. इसका वृद्ध महिला के परिवार के साथ गांव के लोगों ने विरोध किया. इसके बाद ही वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई. एसडीपीओ ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि आशीष मंडल ने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज