लाइव टीवी

पाकुड़: अंग्रेजी शराब की 46 बोतल के साथ मकान मालिक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 5, 2019, 11:44 AM IST
पाकुड़: अंग्रेजी शराब की 46 बोतल के साथ मकान मालिक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार
अंग्रेजी शराब की 46 बोतल के साथ मकान मालिक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

परगना हेंब्रम के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने अंग्रेजी शराब की कुल 46 बोतल बरामद की है. इसमें ऑफिसर चॉइस की 375 एमएल की 29 पीस, ऑफिसर चॉइस 750 एमएल की 10 पीस, ऑफिसर चॉइस 180 एमएल की 7 पीस बरामद की है. इसके पुलिस ने अलावा देसी महुआ 10 लीटर बरामद किया है.

  • Share this:
झारखंड में पाकुड़ जिले की मुफस्सिल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बड़ी संख्या में देसी और विदेशी शराब बरामद की है. दरअसल, एसपी सुनील भास्कर को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़ापोखर गांव में अवैध तरीके से देसी और विदेशी शराब की बिक्री की जाती है. इस पर एसपी ने पुलिस निरीक्षक अभय शंकर के नेतृत्व में एक टीम गठित की.

इसके बाद टीम ने भेड़ापोखर स्थित परगना हेंब्रम के घर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान शराब पीते हुए 4 व्यक्तियों को धर दबोच लिया. साथ ही घर में रखी बड़ी  संख्या में देसी और विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया.

इंस्पेक्टर अभय शंकर ने बताया कि मामले में मकान मालिक परगना हेंब्रम, तहरुल शेख, मेघु शेख, महताब शेख और सुकुरुद्दीन शेख को गिरफ्तार किया गया है. वहीं परगना हेंब्रम के घर की तलाशी लेने पर ऑफिसर चॉइस अंग्रेजी शराब की कुल 46 बोतल बरामद की गई है. इसमें ऑफिसर चॉइस की 375 एमएल की 29 पीस, ऑफिसर चॉइस 750 एमएल की 10 पीस, ऑफिसर चॉइस 180 एमएल की 7 पीस के अलावा देसी महुआ 10 लीटर बरामद किया है.

इंस्पेक्टर अभय शंकर ने बताया कि जब्त की गई शराब को अवैध तरीके से पश्चिम बंगाल से लाया गया था, जिसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेचने की योजना थी. छापेमारी दल में मुफस्सिल थाना प्रभारी बाबू बंशी साव समेत अन्य मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:- सरकारी खजाने का पैसा आम आदमी का ही है: सीएम रघुवर दास

ये भी पढ़ें:- हजारीबाग में एयरपोर्ट को लेकर रास्ता साफ, जयंत सिन्हा आज करेंगे भूमि पूजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर