अपना शहर चुनें

States

लूट की योजना बनाते पांच गिरफ्तार, दो तमंचे बरामद

पुलिस छापे के दौरान मौके पर जमा लोग
पुलिस छापे के दौरान मौके पर जमा लोग

पाकुड़ एसपी को बुधवार को बड़ी सफलता मिली. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ कुख्यात अपराधी लुट करने की योजना बना रहे हैं. एसपी ने पूरी टीम के साथ छापेमारी कर लूट की योजना बनाते पाँच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
इन दिनों नवरात्र शुरु होने के साथ जहां पुलिस अलर्ट बढ़ा है तो अपराधियों की गति विधियां बदलते मौसम के साथ बढ़ने की शंका प्रबल रहती है. त्यौहार पर लोग अपने घर में अधिक नकदी- जेवर आदि रखते हैं. दीपावली पर तो धन की विशेष पूजा हर घर में लक्ष्मी के रूप में होती है तो वहीं डकैती भी इसी दिन सबसे ज्यादा पड़ती हैं. पुलिस अलर्ट के नतीजे में पाकुड़ एसपी को बुधवार को बड़ी सफलता मिली. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ कुख्यात अपराधी लुट करने की योजना बना रहे हैं. एसपी ने पूरी टीम के साथ छापेमारी कर लूट की योजना बनाते पाँच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

इनके पास से से दो देशी तमंचे और नौ जिंदा कारतुस बरामद किए गए. दो बदमाश हथियार के साथ मौके से फरार होने में सफल हो गए. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों को नाम मंसुर अंसारी, धनश्याम यादव, अशोक मंडल, मो.इम्तियाजुल हक हैं, जो सभी गोडडा जिला के रहने वाले हैं. एक आरोपी अनवर शेख साहेबगंज जिला का रहने वाला है. एसपी ने महेशपुर के शहरग्राम गांव में जिस समय छापेमारी की पुलिस को देखते ही वहां अफरा तफरी मच गई. पाँच को गिरफ्तार के बाद गांव के लोग जान पाये कि यहां अपराधियों का अड्डा बना है. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि अपराधी किसी व्यवसायी को लुटने की योजना बना रहे थे.

यह भी पढ़ें - POK पर बयान को लेकर रांची कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला को जारी किया नोटिस



यह भी पढ़ें - रामगढ़ के बाद बोकारो बना संपूर्ण विद्युतीकरण वाला जिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज