नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को धमकाया, परिजनों की शिकायत पर FIR, एक गिरफ्तार

(सांकेतिक फोटो)

हिरणपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा आरोपी फरार है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापे मार रही है.

  • Share this:
    नंद किशोर मंडल

    पाकुड़. हिरणपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म (gang rape) करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा आरोपी फरार है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस (police) छापे मार रही है. मामला पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र का है. बीते दिनों 9 जून को एक नाबालिग युवती अपने फुआ घर पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवापाड़ा गांव आयी थी. जहां युवती के साथ यह घटना हुई.

    जानकारी के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के यहां आयी थी. जहां शुक्रवार की रात्रि को संजय मुर्मू नामक युवक उसे ले गया और द्वारिका साहा नामक युवक के साथ मिलकर सामुहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी से मुंह खोलने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी, लेकिन पीड़िता युवती ने घटना की जानकारी निडर हो कर अहले सुबह 10 जून को अपने घर आकर परिजनों को दे दी. तभी पीड़िता की मां ने शनिवार को हिरणपुर थाना में अपनी नाबालिग पुत्री की सामुहिक दुष्कर्म के मामले पर शिकायत दर्ज कराई.

    मामले पर पाकुड़ एसडीपीओ ने टीम गठित कर थाना प्रभारी अमित तिवारी, एसआई विवेक दुबे, पुनीत गौतम सहित दल बल के साथ 10 बजे सुबह छापेमारी कर एक आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया. तो वहीं एक आरोपी दिवाकर साहा फरार होने में कामयाब हो गया. एसडीपीओ ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि सामुहिक दुष्कर्म मामले को ले एक आरोपी पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. एक अभी भी फरार है पुलिस अभी छान बिन कर रही है जिसे जल्द से जल्द पुलिस धर दबोचेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.