अपना शहर चुनें

States

राधाकृष्ण मंदिर से भगवान की मूर्ति, आभूषण व दान पेटी चोरी

चोरी की सूचना के बाद मंदिर पर पहुंची पुलिस
चोरी की सूचना के बाद मंदिर पर पहुंची पुलिस

पुजारी ने देखा की मंदिर में जगन्नाथ भगवान व बलदेव भगवन का 700 ग्राम चांदी का मुकुट, कृष्ण भगवान का चांदी की बांसुरी, सोने का लॉकेट, भगवन का हाथ का बाजूबंद, राधा मां के पैर की पायल, मंदिर की दानपेटी ले गए.

  • Share this:
पाकुड़ के रद्दीपुर गांव स्थित जगन्नाथ व राधाकृष्ण मंदिर में चोरों ने मंदिर का ताला खोल हजारों के आभूषण सहित मंदिर का दानपेटी उड़ा लेने का मामला प्रकाश में आया है. घटना को अंजाम देने के बाद चोर मंदिर का ताला गेट में लगाकर भाग निकले. मंदिर में चोरी की सूचना पाकर महेशपुर थाना के पुलिस निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार पांडेय, थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह, रद्दीपुर चौकी प्रभारी विनय कुमार सिंह मामले की गहन छानबीन की. पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों एवं मंदिर के पुजारी सूर्यदास से भी पूछताछ की.

पुजारी सूर्यदास ने बताया कि हर रोज की तरह पूजा अर्चना के बाद  मंदिर का मुख्य गेट बंद कर वे घर चले गए थे. मंदिर का गेट का ताला खोलकर मंदिर में चोरों ने प्रवेश किया. घटना की जानकारी पुजारी को तब चली जब वह मंदिर में पूजा करने गए और ग्रिल में लगा ताला खोलने लगे तो ताला अपने आप ही खुल गया.वह किसी अनहोनी की आशंका से अंदर की ओर दौड़े

पुजारी ने देखा की मंदिर में जगन्नाथ भगवान व बलदेव भगवन का 700 ग्राम चांदी का मुकुट, कृष्ण भगवान का चांदी की बांसुरी, सोने का लॉकेट, भगवन का हाथ का बाजूबंद, राधा मां के पैर की पायल, मंदिर की दानपेटी ले गए. इसके अलावा वहां से एक छोटा की गोपाल भगवान की पीतल की मूर्ति को सोने की समझ कर चोर लेकर गए. पाकुड़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी इस चोरी का संज्ञान लिया है.




यह भी पढ़ें- सदन में अखबार पढ़ रह थे मंत्री, स्पीकर ने डांट पिलाते हुए कहा- पढ़ना है तो जाएं वाचनालय
यह भी पढ़ें- झारखंड की बेटी सलीमा टेटे बनी जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज