Home /News /jharkhand /

पाकुड़: खाना खाकर रात में सोने गया ग्राम प्रधान, सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश

पाकुड़: खाना खाकर रात में सोने गया ग्राम प्रधान, सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश

ग्राम प्रधान की लाश मिलने से गांव में कोहराम मच गया.

ग्राम प्रधान की लाश मिलने से गांव में कोहराम मच गया.

Pakur News: मृतक के पुत्र नरेश हांसदा ने बताया कि उनका पिता कल रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गये. लेकिन सुबह होने पर वह कमरे में नहीं मिले. काफी खोजबीन के बाद उनकी लाश आम बागान में मिली.

इनपुट- नंद कुमार मंडल

पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले में ग्राम प्रधान का शव रविवार को एक पेड़ से लटका मिला. घटना महेशपुर थानाक्षेत्र के हाथीमारा गांव की है. हाथीमारा गांव के ग्राम प्रधान का बगीचे में पेड़ से लटकी लाश मिली. मृतक की पहचान कालेश्वर हांसदा के रूप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के पुत्र नरेश हांसदा ने बताया कि उनका पिता कल रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गये. लेकिन सुबह होने पर वह कमरे में नहीं मिले. काफी खोजबीन के बाद उनकी लाश आम बागान में मिली.

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया. महेशपुर थाने के प्रभारी आनंद पंडित ने बताया कि हाथीमारा गांव के ग्राम प्रधान का शव आज सुबह उनके घर के पास एक बगीचे में आम के पेड़ से लटका मिला. उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय कलेश्वर हांसदा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हांसदा के बेटे नरेश हांसदा ने कहा कि उसके पिता शनिवार की रात खाना खाकर सो गए थे. लेकिन आज सुबह हमें वह घर पर नहीं मिला. खोजबीन के बाद हमें बगीचे में एक पेड़ से लटका हुआ शव मिला. इस संबंध में आगे की जांच जारी है.

Tags: Jharkhand news, Pakur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर