Home /News /jharkhand /

झारखंड के शातिर ने फौजी के खाते से उड़ाए लाखों रुपए, एक गलती से हुआ गिरफ्तार

झारखंड के शातिर ने फौजी के खाते से उड़ाए लाखों रुपए, एक गलती से हुआ गिरफ्तार

झारखंड के पाकुड़ से गिरफ्तार हुआ साइबर ठग

झारखंड के पाकुड़ से गिरफ्तार हुआ साइबर ठग

Jharkhand Cyber Crime Case: झारखंड के पाकुड़ पहुंची गुजरात पुलिस की टीम ने आरोपी को देर रात छापेमारी कर उसके घर से दबोच लिया. इस दौरान पुलिस को आरोपी के घर से एटीएम कार्ड समेत कई साक्ष्य मिले हैं. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ गुजरात ले गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नंद किशोर मंडल

पाकुड़. गुजरात पुलिस ने पाकुडिया के लखिपोखर गांव से साइबर क्राइम के आरोपी मुहम्मद इब्राहिम मुजफ्फर मियां को गिरफ्तार किया है. पुलिस उसे गुजरात ले गई है. गुजरात के पुंछ थाने में आरोपी के खिलाफ साइबर क्राइम (Cyber Crime) का मामला दर्ज है. पाकुड़िया थाना क्षेत्र के लखिपोखर गांव में मंगलवार रात को छापेमारी के लिए गुजरात पुलिस की ग्यारह सदस्यीय टीम जवानों के साथ पहुंची थी .

पाकुड़िया थाना प्रभारी चन्दन कुमार गुप्ता की अगुवाई में स्थानीय पुलिस के सहयोग से मंगलवार की मध्य रात्रि को प्रखंड के लखिपोखर गांव में मुहम्मद इब्राहिम मुज्जफर मियां अंसारी के घर छापेमारी की और आवश्यक कार्रवाई के लिए तुरंत पाकुड़िया थाना लेकर आ गई. गुजरात पुलिस के इंस्पेक्टर बी एस पटेल ने बताया कि अंसारी के खिलाफ गुजरात राज्य के पुंछ थाने में साइबर क्राइम के तहत भादवि की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. इस शख्स ने गुजरात राज्य के ही एक जवान जो कि भारतीय सेना में कार्यरत है के खाते एवं उनके एटीएम से साढ़े पांच लाख रुपए साईबर ठगी कर निकासी की थी.

पैसे की निकासी के बाद आरोपी भागकर झारखंड के लखिपोखर गांव आ गया था. इंस्पेक्टर पटेल ने बताया कि साईबर क्राइम में उपयोग किए गए एटीएम कार्ड को भी आरोपी के घर से बरामद कर लिया गया है. गिरफ्तार मुहम्मद इब्राहिम मुजफ्फर मियां ने खुद को निर्दोष बताया है. उसने बताया कि वह गुजरात काम करने के लिए जरूर गया था लेकिन ये गुनाह उसने नहीं किया है.

Tags: Cyber Crime, Cyber Crime News, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर