अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ में एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, घर मालिक गिरफ्तार, दो फरार

पाकुड़ में एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
पाकुड़ में एक घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पुलिस ने 340 पीस डेटोनेटर, 269 पीस जिलेटिन और 27 किलो अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया है.

  • Share this:
पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के भणडारो में सोमवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस की कार्रवाई में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की थी. इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे.

जानकारी के अनुसार एसपी शेलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल को गुप्त सुचना मिली थी की भण्डारो गांव में अवैध रूप से पत्थर खदान और पत्थर क्रशर में विस्फोटक इस्तेमाल होता है. इसी गुप्त सूचना के आधार पर एसपी समेत अन्य पदाधिकारियों की टीम ने हिरनपुर थानाक्षेत्र के भण्डारो गांव में जेठा टूटू के घर में छापेमारी की. जिसमें पुलिस ने 340 पीस डेटोनेटर, 269 पीस जिलेटिन और 27 किलो अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया है. छापेमारी के दौरान क्रशर मालिक साबीर अली और मुशी मोहन यादव दोनों भागने में सफल रहे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी शेलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि एक व्यक्ति जेठा टुडू को गिरफ्तार कर लिया है जिसके घर में पत्थर माफिया द्वारा विस्फोटक रखा जाता था और उसके एवज में घर वालों को 1500 रुपये दिया जाता था. साथ ही दो व्यक्ति भागने में सफल रहे जिसमें से एक पत्थर क्रशर मालिक साबीर अली और दूसरा मुंशी मोहन यादव है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.



'रिपोर्ट- कुंदन'
ये भी पढ़ें- रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा

रिसेप्शन में डांसर के ठुमके पर मदहोश होकर दूल्हे ने की हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज