अपना शहर चुनें

States

झामुमो कार्यकर्ता सम्मेलन में हेमंत बरसे रघुवर सरकार पर

पाकुड़ में झामुमो का कार्यकर्ता सम्मेलन
पाकुड़ में झामुमो का कार्यकर्ता सम्मेलन

पाकुड के लिट्टीपाड़ा प्रखंड के करोडीह मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, सांसद विजय हांसदा, विधायक साईमन मरांडी शामिल हुए.

  • Share this:
पाकुड के लिट्टीपाड़ा प्रखंड के करोडीह मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन, सांसद विजय हांसदा, विधायक साईमन मरांडी शामिल हुए. महेशपुर विधानसभा के जेएमएम विधायक स्टीफन मरांडी की मौजूदगी नहीं दिखी. बाद में यह प्रशिक्षण शिविर जनसभा में तब्दील हो गई.

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरने ने लिट्टीपाडा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी प्रखंडों के कार्यकर्ताओं को हाथ खड़ा करवाकर यह जानने का प्रयास किया कि कितने लोग आए हैं. सबसे कम
अमड़ापाडा, गोपीकांदर प्रखंड से कार्यकर्त्ता आए थे.

इसके बाद हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि सरकार राज्य की जनता को अच्छी तरह से अनाज तक वितरण नहीं करवा पा रही है. हेमंत सोरेने ने कहा कि डोभा खुदवाकर सरकार ने खजाने को खाली कर दिया. बिना पानी का शौचालय बनावा रही है. सरकार ने गरीबों की पेंशन योजना की राशि नहीं बढाई और गैस चुल्हा देकर आठ सौ रूपयों का सिलिंडर खरीदने को मजबूर कर दिया.
विधायक साईमन मरांडी ने कहा कि सरकार जल, जंगल के बाद जमीन उद्योगपति के हाथो बेचना चाहती है. वहीं सांसद विजय हांसदा ने कहा कि सराकर की गलत नीतियों के बारे में कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों को बताएं. कार्यकर्ता सम्मेलन में रघुवर सरकार की हर नेता ने जमकर आलोचना की. मिशन 2019 की तैयारी जेएमएम कर रही है. इसके तहत चले गांव की ओर, खोलें सरकार की पोल कार्यक्रम तय किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज