अपना शहर चुनें

States

हेमंत सोरेन के बिगड़े बोल, बीजेपी नेताओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

पाकुड़ में चुनावी जनसभा के दौरान हेमंत सोरेन ने बीजेपी के नेताओं पर दी विवादित टिप्पणी
पाकुड़ में चुनावी जनसभा के दौरान हेमंत सोरेन ने बीजेपी के नेताओं पर दी विवादित टिप्पणी

झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भी पाकुड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. हेमंत सोरेन ने एक चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी नेताओं (BJP leaders) पर विवादित टिप्पणी भी कर डाली.

  • Share this:
पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ (pakur) जिले में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार जारी है. प्रचार के दौरान नेताओं के बिगड़े बोल भी खूब सुनने को मिल रहे हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भी पाकुड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. हेमंत सोरेन ने एक चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी नेताओं (BJP leaders) पर विवादित टिप्पणी भी कर डाली.

हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर साधा निशाना

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. हेमंत सोरेन ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) तक पर सवाल खड़े कर दिए. हेमंत सोरेन ने अपने चुनावी भाषण में बीजेपी सरकार (BJP government) पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर असफल रहने का आरोप भी लगाया.



 



बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में अब तक चार चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. अब पांचवें और अखिरी चरण  में 16 सीटों पर 20 दिसंबर को मतदान होना है. वहीं अब अब पांचवें चरण के लिए प्रचार जोरों पर है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections: 1216 में से 293 उम्मीदवार करोड़पति, पढ़ें किस पार्टी के कितने धनकुबेर

 यह भी पढ़ें- PM मोदी ने कांग्रेस को ललकारा, कहा- हिम्मत है तो पाकिस्तानियों को भारतीय नागरिकता देने का करें ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज