जेएमएम सांसद के बिगड़े बोल- बिजली बिल न दें, मांगने आए तो उसे बांध कर बैठा दें

सांसद ने कहा कि बिजली संकट को लेकर संसद और संसद के बाहर भी आवाज उठा चुका हूं. अब एक ही उपाय है कि लोग बिजली बिल न दें. यदि कोई बिजली बिल मांगने आए, तो उसे बांध कर बैठा दें.

News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 8:27 AM IST
जेएमएम सांसद के बिगड़े बोल- बिजली बिल न दें, मांगने आए तो उसे बांध कर बैठा दें
सांसद विजय हांसदा ने कहा कि बिजली बिल न दें, मांगने वालों को बांध कर बैठा दें (फाइल फोटो- विजय हांसदा)
News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 8:27 AM IST
राजमहल के जेएमएम सांसद विजय हांसदा ने पाकुड़ में लोगों से बिजली बिल नहीं देने की अपील की. उन्होंने कहा कि यदि कोई बिजली बिल मांगने आए, तो उसे बांध कर बैठा दें. रविवार को सांसद अपने क्षेत्र के लोगों से पाकुड़ परिसदन में मुखातिब थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने बिजली संकट को लेकर उनसे शिकायत की.

बिजली को लेकर सरकार पर सवाल 

सांसद ने कहा कि बिजली संकट को लेकर संसद और संसद के बाहर भी आवाज उठा चुका हूं. अब एक ही उपाय है कि लोग बिजली बिल न दें. उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप बिजली मुहैया करा नहीं रहे, जबकि बिजली बिल आपको समय पर चाहिए. सांसद ने कहा कि एक घंटा बिजली देने से अच्छा है कि बिजली नहीं मिले.

ग्रामीण इलाकों में पावर कट ज्यादा

बता दें कि पिछले 15 दिनों से पाकुड़ में बिजली की स्थिति दयनीय है. ग्रामीण इलाकों में 5 से 6 घंटे बिजली नहीं रह रही है. वहीं शहर में भी पावर कट लगा रहता है. साहेबगंज के बरहेट में पावर कट के खिलाफ दो दिन पहले लोगों ने बाजार बंद कर विरोध जताया था.

electricity
सरकार ने दी तीन ट्रांसमिशन लाइन को मंजूरी, 7 जिलों को होगा फायदा


सुधार की कोशिश जारी 
Loading...

हालांकि राज्य सरकार की ओर से बिजली की स्थिति सुधारने को लेकर कोशिश चल रही है. तीन महत्वपूर्ण ट्रांसमिशन लाइन बिछाने की मंजूरी दी गई है. खूंटी से तमाड़ तक 132 केवीए, गोविंदपुर से दुमका और हटिया से नामकुम तक 200 केवीए की लाइन बिछाई जाएगी. ये काम पूरे हो जाने पर सात जिलों में बिजली की स्थिति सुधरेगी.

इनपुट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- रांची पुलिस को मिला ये नया हथियार, अब अपराधी नजर से बच नहीं पाएंगे!

विशाखापट्टनम से पटना जा रही थी गांजे की खेप, कोडरमा पुलिस ने जब्त किया

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 8:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...