अपना शहर चुनें

States

महिलाओं ने साफ सफाई के साथ ध्वस्त कर दिया शराब के अड्डे

प्रशासन की मदद से महिलाओं ने ध्वस्त किए शराब के अड्डे
प्रशासन की मदद से महिलाओं ने ध्वस्त किए शराब के अड्डे

महिलाओं ने सभी नशेड़ियों को पुलिस की मदद से खदेड़ दिया. इसके बाद अवैध रूप से बनाई गई झोपड़ियों में आग लगा दी. यानि महिलाओं ने शराब के अड्डों को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया.

  • Share this:
पाकुड़ के पाकुड़िया में साफ सफाई अभियान के साथ शराब के खिलाफ भी अभियान चलाया गया. पाकुड़िया के यज्ञ मैदान और उसके सामने के मैदान में महिलाओं ने अभियान चलाकर साफ सफाई किया. मैदान में बनी कई झोपड़ियों में शराब बेचा जाया करता था. यहां नशा करने वाले लोग बैठकर शराब पीया करते थे. इससे गुंडागर्दी को भी बढ़ावा मिल रहा था. इन नशेड़ियों के कारण यहां का माहौल खराब होता जा रहा था. माता बहनों के लिए जीना मुश्किल होता जा रहा था.

इसके मद्देनजर साफ सफाई में जुटी महिलाओं ने पाकुडिया के बीडीओ और थाना प्रभारी को दल बल के साथ यहां बुला लिया. फिर महिलाओं ने सभी नशेड़ियों को पुलिस की मदद से खदेड़ दिया. इसके बाद महिलाओ ने अवैध रूप से बनाई गई झोपड़ियों में आग लगा दी. यानि महिलाओं ने शराब के अड्डों को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया. अब भविष्य में यहां पर शराब पीने के अड्डे नहीं लगाए जा सकेंगे.

घटना स्थल पर किसी तरह का विवाद न हो इसके लिए बीडीओ और थाना प्रभारी लगातार तैनात रहे. इनकी मौजूदगी में नशेड़ी किसी भी तरह का उपद्रव नहीं कर पाए. मैदान के आपपास बसे गांव की महिलाओं ने राहत की सांस ली है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज