अपना शहर चुनें

States

स्वामी अग्निवेश पर हमला करने वालों की पढ़ें पूरी कुंडली

स्वामी अग्निवेश पर हमला (फाइल फोटो)
स्वामी अग्निवेश पर हमला (फाइल फोटो)

बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनंत तिवारी और बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रसन्ना मिश्रा के नेतृत्व में पहले स्वामी अग्निवेश के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. बाद में उनपर हमला बोल दिया गया

  • Share this:
पाकुड़ में मंगलवार को स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन आरोपियों में से सात बीजेपी से ताल्लुक रखने वाले हैं, जबकि एक बजरंग दल का सदस्य है. इन सभी के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिक दर्ज हुई है.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनंत तिवारी और बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रसन्ना मिश्रा के नेतृत्व में पहले स्वामी अग्निवेश के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. बाद में जैसे ही स्वामी होटल से निकले काला झंडा लेकर ये लोग उनकी ओर बढ़े और देखते ही देखते उनपर हमला बोल दिया गया. उनपर हमला करने वालों में  बलराम दुबे बीजेपी के जिला महामंत्री हैं, गोपी दुबे बीजेपी जिला मंत्री,अशोक प्रसाद बीजेपी नगर उपाध्यक्ष, शिव कुमार साहा बीजेपी कार्यकर्ता और बादल मंडल भी बीजेपी कार्यकर्ता हैं. इनके अलावा पिंटू मंडल बजरंग दल का सदस्य है.

आरोप है कि इन्हीं लोगों ने स्वामी पर हमला कर उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस सिलसिले में पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. हालांकि अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस सिलसिले में पाकुड़ एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल का कहना था कि स्वामी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस को सूचना नहीं थी. ऐसे में अचानक हमला हो गया. बता दें कि पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा जाने के दौरान होटल से बाहर निकलने पर स्वामी पर हमला हुआ था.



(कुंदन कुमार की रिपोर्ट)
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज