अपना शहर चुनें

States

पत्थर खदान में काम करते मजदूर की दुर्घटना में मौत

पाकुड़ - पत्थर खान दुर्घटना में मजदूर की मौत
पाकुड़ - पत्थर खान दुर्घटना में मजदूर की मौत

पाकुड़ के सितपहाड़ी पत्थर खदान में बिना कोई सुरक्षा के ही मजदूर काम करते हैं. ऐसे में दुर्घटना होने से जान जाने का भय हमेशा ही बना रहता है.

  • Share this:
पाकुड़ स्थित एक पत्थर खदान में काम करने के दौरान घटी एक दुर्घटना में एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक मजदूर का नाम राजेंद्र पहाड़िया है. घटना हिरणपुर थाना के सितपहाड़ी गांव की है. मजदूर की मौत के बाद से गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना उस समय घटी जब मजदूर पत्थर खदान में ऊपर चढ़कर पत्थर से मिट्टी साफ कर रहा था. लेकिन तभी मजदूर के काम करने के दरम्यान ही पत्थर खदान में धंसान होने लगा. इससे मजदूर का संतुलन बिगड़ गया. वह खुद को संभाल नहीं पाया और अचानक ही नीचे गिर गया. घटनास्थल पर ही मजदूर की मौत हो गई. मजदूर के परिजन भी तब साथ में काम कर रहे थे.

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही हिरणपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. घटना के संदर्भ में हिरणपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. बता दें कि पाकुड़ के सितपहाड़ी पत्थर खदान में बिना कोई सुरक्षा के ही मजदूर काम करते हैं. ऐसे में दुर्घटना होने से जान जाने का भय हमेशा ही बना रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज