लाइव टीवी

पाकुड़: वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी संख्या में जिलेटिन बरामद

News18 Jharkhand
Updated: December 13, 2019, 5:48 PM IST
पाकुड़: वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी संख्या में जिलेटिन बरामद
पाकुड़ में पुलिस ने ऑटो से 270 जिलेटिन बरामद किये

पुलिस (Police) को गुप्त सूचना मिली कि ऑटो में बड़ी संख्या में विस्फोटक लाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने सघन वाहन जांच चलाया और ऑटो से 270 जिलेटिन (Gelatin) बरामद किये.

  • Share this:
पाकुड़. पुलिस (Police) को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली. एक ऑटो से 270 जिलेटिन (Gelatin) बरामद किये गये. चुनाव से पहले इतनी बड़ी संख्या में विस्फोटक बरामद होना, पुलिस के सामने कई चुनौतियां खड़ी की हैं. दो दिन पहले भी 990 जिलेटिन बरामद हुए थे. पुलिस के मुताबिक जिले में विस्फोटकों की सप्लाई पश्चिम बंगाल (West Bengal) से होती है.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि ऑटो में बड़ी संख्या में विस्फोटक लाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने सघन वाहन जांच चलाया और ऑटो से 270 जिलेटिन बरामद किये. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में ऑटो चालक ने इस सिलसिले में एक पत्थर व्यवसाई का नाम बताया. जिसके बाद पुलिस ने उसके मैनेजर को भी गिफ्तार किया.

पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मालपहाड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस को यह सफलता सीतापहाड़ी गांव के निकट मिली. पुलिस ने पत्थर व्यवसाई के खदान की ओर जाने वाले वाहनों की जांच की, तो ऑटो से बड़ी संख्या में विस्फोटक बरामद हुए.

(रिपोर्ट- कुंदन कुमार)

ये भी पढ़ें- पिपरवार की घटना पर बोले एडीजी- बच्चियों की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, जांच में सहयोग नहीं कर रहा आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर