अपना शहर चुनें

States

गांव में घुसकर तेंदुए ने मचाया आतंक, एक महिला की मौत 5 लोग घायल

तेंदुए के हमले में एक महिला की मौत, 5 लोग घायल (फाइल फोटो)
तेंदुए के हमले में एक महिला की मौत, 5 लोग घायल (फाइल फोटो)

तेंदुए ने हमला कर एक महिला को मार डाला, जबकि पांच लोगों को घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए वन विभाग की ओर से दस-दस हजार रुपये दिये गये हैं. वहीं मृतका के घरवालों को चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा.

  • Share this:
पाकुड़. महेशपुर थाना क्षेत्र के नसीपुर गांव में तेंदुए के आतंक ग्रामीण परेशान हैं. यहां तेंदुए ने हमला कर एक महिला को मार डाला, जबकि पांच लोगों को घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए वन विभाग की ओर से दस-दस हजार रुपये दिये गये हैं. वहीं मृतका के घरवालों को चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा. खौफ के चलते गांववाले पारंपरिक हथियार के साथ गांव की रखवाली कर रहे हैं. वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर कैंप कर रहे हैं.

ग्रामीण दे रहे लाठी-डंडे के साथ पहरा

ग्रामीणों ने बताया कि पास के जंगल से निकलकर तेंदुआ गांव पहुंचा और लोगों पर हमला कर दिया. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई. पांच लोग घायल हो गये. बाद में ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से तेंदुए को गांव से खदेड़ा.



घटना की जानकारी मिलते ही रेंजर अनिल कुमार गांव पहुंचे. और घायलों को इलाज के लिए दस-दस हजार रुपये की मदद दी. साथ ही मृतका के परिजनों के लिए 4 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया. इसमें से 50 हजार रुपया तत्काल दिया गया. रेंजर ने लोगों को समझाया कि वे तेंदुए के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार न करें. गांव में वन विभाग के पदाधिकारी और कर्मी कैंप कर रहे हैं.
महेशपुर बीडीओ भी गांव पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. तेंदुए के हमले से नसीपुर के अलावा आस-पास के गावों में भी दहशत व्यापत है.

इनपुट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- शक की आग में जल रहा था प्रेमी, डेट पर ले जाकर प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज