अपना शहर चुनें

States

आप मोदी को दोबारा PM बनाइए, कश्मीर से धारा 370 हम हटाएंगे: अमित शाह

अमित शाह. (फाइल फोटो)
अमित शाह. (फाइल फोटो)

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप राजमहल से हेमलाल मुर्मू को सांसद बनाइए और देश में एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाइए, हम कश्मीर में से धारा 370 हटा देंगे.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की राजमहल लोकसभा सीट के अंतर्गत पाकुड़ के हिरणपुर में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने राजमहल सीट से भाजपा के प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के लिए जनता से वोट मांगा. सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप राजमहल से हेमलाल मुर्मू को सांसद बनाइए और देश में एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाइए, हम कश्मीर में से धारा 370 हटा देंगे.

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि वे  300 से ज्यादा लोकसभा सीटों का दौरा कर चुके हैं. देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सवा सौ करोड़ जनता के लिए काम कर रहे हैं. पीएम 18 घन्टे काम करते हैं और 20 साल से कोई छुट्टी नहीं ली. मां भी खोजती है बेटा कहां गया. 55 साल तक कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने देश में शासन किया. मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि आप अपने 55 साल का हिसाब लाइए और मैं अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी जी के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजता हूं. मोदी जी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे.

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक कांग्रेस की सरकार थी. इस दौरान पाकिस्तान हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे. हमें अपमानित करने का काम करते थे. लेकिन मनमोहन सिंह सरकार चुप रहती थे. 2014 में जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. कुछ महीनों पहले पुलवामा में 40 जवान शहीद हो गए. पूरे देश में निराशा, गुस्सा का मौहाल था. पाकिस्तान ने उधर से सीमा पर सैनिक और तोपें बिछा दी. लेकिन मोदी सरकार ने वायुसेना को बुलाया और फिर वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों पर बम गिराया. एयर स्ट्राइक के पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने अपमान के बदला का खून से लेते थे. एक अमेरिका और दूसरा इजराइल. मोदी ने तीसरा नाम भारत का जोड़ दिया.



ये भी पढ़ें- ‘मंदबुद्धि’ बेटे ने पिता के शव को नोच-नोच कर खाया, 3 दिन से कमरे में था बंद
ये भी पढ़ें- झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव के लिए थमा प्रचार, 12 मई को 4 सीटों पर मतदान

ये भी पढ़ें- सिंहभूम लोकसभा सीट: क्या गीता कोड़ा तोड़ पाएंगी ये मिथक या गिलुवा तीसरी बार मार लेंगे बाजी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज