अपना शहर चुनें

States

2 साल के मासूम को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, पति ने किया पुलिस के हवाले

प्रेमी से साथ फरार हुई विवाहिता Etv/News18
प्रेमी से साथ फरार हुई विवाहिता Etv/News18

विवाहिता को प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा की अपने दो साल के मासूम बच्चे और पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई. पति ने जब घर में पत्नी को देखा तो वह नहीं मिली.

  • Share this:
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. प्यार किसी से भी, कभी भी हो सकता है. ऐसा ही एक वाकया पाकुड़ के सिदपुर गांव में देखने को मिला. जीहां, यहां विवाहिता को प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा की अपने दो साल के मासूम बच्चे और पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई. पति ने जब घर में पत्नी को देखा तो वह नहीं मिली.

पति ने पत्नि की घर में खोजबीन की तो वह घर में नहीं मिली. इस पर पति ने आस-पास के इलाकों में पत्नी को देखा तो पता चला कि वह अपने पीहर के पास ही कें गांव के युवक के साथ फरार हो गई है. पति ने ग्रामीणों के साथ दोनों का पीछा किया और दुमका में पकड़ कर पाकुडिया के सिदपुर ले आये.

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पति ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. पति ने दोनों के अवैध संबंधों के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी को भगाने वाला युवक साहेबगंज जिले का रहने वाला है, जबकि विवाहिता पाकुड़िया थाना के सिदपुर गांव की रहने वाली है. पहले भी विवाहिता ने प्रेमी के कहने पर पति पर कई तरह के आरोप लगाकर मुकदमें दर्ज कर चुकी है, ताकि पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज