अपना शहर चुनें

States

पाकुड़, लिट्टीपाड़ा व महेशपुर विधानसभा क्षेत्र का हेमंत करेंगे दौरा

झारखंड मुक्ति मोर्चा की पाकुड़ में बैठख
झारखंड मुक्ति मोर्चा की पाकुड़ में बैठख

पाकुड़ में झारखंड मुक्ति मोर्चा की एक अहम बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से जेएमएम सांसद विजय हांसदा और विधायक साइमन मरांडी उपस्थित थे. बैठक में पार्टी सुप्रीमो शिबु सोरेन और हेमंत सोरेन के कार्यक्रम पर चर्चा की गई.

  • Share this:
पाकुड़ में झारखंड मुक्ति मोर्चा की एक अहम बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से जेएमएम सांसद विजय हांसदा और विधायक साइमन मरांडी उपस्थित थे. बैठक में पार्टी सुप्रीमो शिबु सोरेन और हेमंत सोरेन के कार्यक्रम पर चर्चा की गई. यहां के तीनों विधानसभा क्षेत्र में शिबु सोरेन, हेमंत सोरेन के साथ कार्यकर्त्ता सम्मेलन आयोजित किया जाना तय हुआ.

बैठक में सभी प्रखंड के पंचायत एवं बूथ कमिटी को दुरुस्त करने पर भी चर्चा हुई. बैठक में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के पाकुड़ आगमन को लेकर रणनीति बनाई गई. आगामी 19 से 21 नवंबर को जेएमएम के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन का तीन दिवसीय दौरा पाकुड़ जिला में होने जा रहा है. 19 नवंबर को लिट्टीपाड़ा विधानसभा, 20 नवंबर को महेशपुर विधानसभा और 21 नवंबर को पाकुड़ विधानसभा में पंचायत व बूथ स्तर पर बैठक कर समीक्षा की जाएगी. साथ ही विधानसभा स्तरीय सम्मलेन भी आयोजित किया जाएगा.

सांसद विजय हांसदा ने कहा कि 2019 के चुनाव के लिए अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं. इसलिए जेएमएम ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को मजबूत किया जा रहा है ताकि जो भी कमियां हैं, उन्हें समय रहते दूर कर लिया जाए. पार्टी में नए सदस्यों को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान भी चलाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज