Home /News /jharkhand /

mother and 5 month old girl died after being hit by speeding tractor in pakur jhnj

पाकुड़ में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, मां और 5 माह की बच्ची की मौके पर मौत

पाकुड़ में सड़क हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

पाकुड़ में सड़क हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Pakur News: पाकुड़ के महेशपुर थाना इलाके के ग्वालपाड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में मां रिम्पल ठाकुर (22) और मासूम बच्ची पायल ठाकुर (5 माह) की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पिता भीम ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नंद किशोर मंडल

    पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर ग्वालपाड़ा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से पांच माह की मासूम बच्ची और मां की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पिता को गंभीर चोट आई. इस घटना से पीड़ित परिवार के घर में कोहराम मच गया.

    जानकारी के अनुसार पाकुड़िया थाना क्षेत्र के मोगलाबांध गांव निवासी भीम ठाकुर अपने ससुराल हिरणपुर से बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी और बेटियों परी ठाकुर (3 साल) और पायल ठाकुर (6 माह) के साथ महेशपुर के रास्ते से लौट रहे थे.  इसी दौरान महेशपुर थाना अंतर्गत ग्वालपाड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मां रिम्पल ठाकुर (22) और मासूम बच्ची पायल ठाकुर (5 माह) बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौका पाकर ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से भाग निकला.

    घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैक्टर को कब्जे में लिया. मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया गया. उधर इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

    इस दर्दनाक हादसे के बाद महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ चौक चौराह व विभिन्न बालू घाटों पर जाकर माइकिंग कर 18 अप्रैल को बालू का उठाव एवं ढुलाई पर रोक लगाते हुए ट्रैक्टरों मालिकों के साथ आवश्यक बैठक की. थानाप्रभारी  ने बताया कि महेशपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टरों के कारण सड़क दुर्घटनाएं घट रही हैं. सोमवार को बालू उठाव व ढुलाई करते हुए कोई भी ट्रैक्टर पकड़ा जाता है, तो ट्रैक्टर चालक व मालिक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Jharkhand news, Pakur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर