अपना शहर चुनें

States

एनआईए की टीम ने पीएफआई के जब्त सामानों को खंगाला

फाईल फोटो
फाईल फोटो

एनआईए की टीम के साथ आयकर विभाग के पदाधिकारी थे जिन्होंने बैंक एकाउंट के कागजात की जांच की.

  • Share this:
शनिवार को पाकुड पहुंची एनआईए की टीम ने पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) के कार्यालय से जब्त समानों को खंगाला. सूत्रों के मुताबिक एनआईए के टीम में दिल्ली, कोलकाता के एनआईए एसपी समेत दर्जनों पदाधिकारी शामिल हैं. एनआईए की टीम के साथ दुमका डीआईजी मौजूद रहे.

मिली जानकारी के मुताबिक डीआईजी अखिलेश झा एनआईए की टीम को लेकर मुफस्सिल थाना पहुंचे. यहां पीएफआई की टीम ने जब्त कागजात और समानों को खंगाला. पीएफआई की टीम ने जब्त इलेक्ट्रोनिक डिवाईस, कागजात, पीएफआई के सदस्यो की सूची, बैंक एकाउंट, मोबाईल नम्बर समेत अन्य कागजात की गहराई से जांच पड़ता की.

बताया जाता है कि एनआईए की टीम के साथ आयकर विभाग के पदाधिकारी थे जिन्होंने बैंक एकाउंट के कागजात की जांच की. इसके बाद मुफस्सिल थाना में पीएफआई के कार्यालय से सामान, कागजात को जब्त करने वाले पुलिस पदाधिकारियों और प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी से एनआईए की टीम ने घंटो पूछताछ की. इस दौरान मीडिया को दूर रखा गया.



बता दें कि 22 फरवरी को पाकुड़ पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए पीएफआई (पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) के कार्यालय में छापेमारी कर कई अहम दस्तावेज बरामद किया. पाकुड़ मुफस्सिल थाना के चन्द्रपाड़ा गांव में पीएफआई का कार्यालय चलाया जाता था. छापेमारी के बाद पीएफआई के कार्यालय को सील कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज