लाइव टीवी

दो परिवार के बीच खूनी संर्घष में एक की मौत, दो घायल

News18 Jharkhand
Updated: August 8, 2018, 7:48 PM IST
दो परिवार के बीच खूनी संर्घष में एक की मौत, दो घायल
आपसी संघर्ष में घायल वृद्ध

पाकुड़ में दो परिवार के बीच खूनी संर्घष हुआ जिसमें एक की मौत हो गई और दो घायल हो गया.यह खून खराबा चाचा और भतीजा के परिवार के बीच हुआ. भतीजा ने चाचा की हत्या पत्थर से कुचल कर दी तो मृतक के पुत्र ने हत्यारोपी के माता-पिता को मार-मार के अधमरा कर दिया.

  • Share this:
पाकुड़ में दो परिवार के बीच खूनी संर्घष हुआ जिसमें एक की मौत हो गई और दो घायल हो गया.यह खून खराबा चाचा और भतीजा के परिवार के बीच हुआ. भतीजा ने चाचा की हत्या पत्थर से कुचल कर दी तो मृतक के पुत्र ने हत्यारोपी के माता-पिता को मार-मार के अधमरा कर दिया.यह घटना में मुफस्सिल थाना के कालिदासपुर गांव के डुगरीटोला की है.पुलिस के मुताबिक यह घटना आपसी विवाद के कारण घटी.मामले में आरोपी भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.घटना के बाद दोनों परिवार के बीच भय व्याप्त है.पुलिस लगातार गांव में गश्त कर रही है.

घटना के बारे में बताया गया कि चाचा लोगरा मुर्मू की हत्या भतीजे राजीव मुर्मू ने आपसी विवाद के कारण की. इसके बाद मृतक चाचा का बेटा ने आरोपी राजीव मुर्मू के माता पिता को मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना के बाद हो हल्ला हुई तो गांव वाले आकर बीच बचाव किया और पुलिस को सूचना दी. मामले की जानकारी पाते ही थाना प्रभारी संतोष कुमार ने आनन-फानन घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को शांत किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.घटना के पीछ घरेलु और जमीन विवाद बताया जा रहा है. दोनों घायल वृद्ध जनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2018, 7:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर