लाइव टीवी

थाना दिवस के अवसर पर 'कॉफी विद कॉप' का आयोजन

Kundan Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 4, 2018, 11:37 PM IST
थाना दिवस के अवसर पर 'कॉफी विद कॉप' का आयोजन
'कॉफी विद कॉप' में आम जन

इस आयोजन में पुलिस हर कोई से सीधे रूबरू हुई और हर कोई की समस्या को सुना.

  • Share this:
पुलिस और पब्लिक के बीच प्रगाढ़ संबंध बनाने के लिए पाकुड़ के एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. हर महीने दो बार थाना दिवस के अवसर पर 'कॉफी विद कॉप' का आयोजन किया जाता है. इस आयोजन में आम लोग अपनी समस्याओं के बारे में सीधे पुलिस पदाधिकारियों को बताते हैं. पुलिस की यह कोशिश पुलिस और आम लोगों के बीच की दूरी को पाटने की है. पुलिस आम लोगों से संबध बनाकर कोई भी अपराध को ससमय रोकने की रणनीति बनाने की कोशिश में है.

पुलिस के अऩुसार यदि घटना के समय पुलिस को सूचना मिलेगी तब तुरंत घटना स्थल पर पहुंच पुलिस अपराधी को पकड़ सकती है. इस आयोजन में पुलिस हर कोई से सीधे रूबरू हुई और हर कोई की समस्या को सुना. कुछ समस्याओं का समाधान थाना में ही कर दिया गया.

इस बार थाना दिवस में मंदिर में चोरी का मुद्दा छाया रहा. साथ ही फर्जी एनजीओ बनकर कुछ युवक को नौकरी देने और रूपए ऐंठने के मामले भी सामने आए. पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है. साथ ही सामाजिक समस्याओं के मामले निपटारे के लिए संबंधित विभाग को को भेजे गए हैं. पुलिस के इस प्रयास से आम जन काफी खुश हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2018, 11:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर