Home /News /jharkhand /

पाकुड़ का लाल छोटे पर्दे पर मचा रहा धमाल, धार्मिक सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में मिला मेन रोल

पाकुड़ का लाल छोटे पर्दे पर मचा रहा धमाल, धार्मिक सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में मिला मेन रोल

पाकुड़ के श्रीनाथ गोस्वामी धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

पाकुड़ के श्रीनाथ गोस्वामी धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Jharkhand News: पाकुड़ के श्रीनाथ गोस्वामी ने अपने मेहनत के बल पर मुंबई में एक मुकाम बनाया है. श्रीनाथ को सोनी टीवी पर दिखाये जा रहे धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है. यह परिवार के साथ-साथ जिले के लिए भी गर्व की बात है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- नंदकिशोर मंडल

    पाकुड़. कहते हैं कि परिश्रम ही सफलता की कुंजी है और अगर आप सफल होना चाहते हैं तो खूब अभ्यास कीजिये. उसके लिए खूब मेहनत कीजिये. पाकुड़ के श्रीनाथ गोस्वामी ने अपने मेहनत के बल पर मुंबई में एक मुकाम बनाया है. श्रीनाथ को सोनी टीवी पर दिखाये जा रहे धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है. यह परिवार के साथ-साथ जिले के लिए भी गर्व की बात है.

    पाकुड़ शहर के शिवपुरी कॉलोनी के रहने वाले श्रीनाथ गोस्वामी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. उसने इस दिशा में काफी मेहनत भी की और आज एक मुकाम हासिल किया है. श्रीनाथ ने हर परेशानियों को पार करते हुए अपने जिद पर मुंबई में खास मंजिल हासिल की है. अब वह टीवी पर अपने एक्टिंग का परचम लहरा रहे हैं.

    वैसे तो श्रीनाथ बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले हैं, लेकिन कई वर्षो से वह अपने माता पिता के साथ पाकुड़ में रह रहे हैं. पाकुड़ में उनका ननिहाल है. श्रीनाथ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. और आज छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं.

    पिता का कहना है कि जब श्रीनाथ छोटा था तब से उनकी चाहत थी कि बेटा बड़ा होकर एक्टिंग के दुनिया में जाए. आज बेटे ने उनका सपना सच कर दिखाया है.

    धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश सोनी टीवी पर शाम 6 बजकर 30 मिनट पर सोमवार से शुक्रवार को दिखाया जा रहा है. इसमें श्रीनाथ गणेश का किरदार निभा रहे हैं.  घरवालों की माने तो श्रीनाथ ने पाकुड़ से मॉडलिंग की शुरुआत की, फिर दिल्ली में जाकर मॉडलिंग किया. दिल्ली के बाद मुंबई का रूख किया. वहां इस धारावाहिक के लिए ऑडिशन चल रहा था. श्रीनाथ ने ऑडिशन दिया और गणेश के किरदार के लिए सलेक्ट हो गये.

    Tags: Ganesh, Jharkhand news, Pakur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर