अपना शहर चुनें

States

अगर आप अपने नौकर पर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं, तो पढ़ें ये खबर

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी के मुताबिक किसी को शक ना हो, इसलिए चोरी के बाद भी मजबूल मालिक के यहां काम करता रहा. फिर एक दिन बहाना बनाकर वह घर चला गया.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में एक शख्स को अपने नौकर पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करना महंगा पड़ गया. नौकर ने उस भरोसे पर विश्वासघात की कील ठोकते हुए एक लाख 20 हजार रुपये चुरा लिया. लेकिन चोरी के बाद भी वह भागा नहीं, बल्कि मालिक के चावल गोदाम में काम करता रहा. पुलिस को इस मामले का खुलासा करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

मामले से पर्दा हटाते हुए एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह ने कहा कि नगर थानाक्षेत्र के पियादापुर मुहल्ले में विमल अग्रवाल का चावल गुदाम है. इसमें मजबूल अंसारी बतौर कर्मचारी काम करता था. काफी विश्वासी होने के नाते विमल उसको सारी बातों को जानकारी देता था. एक दिन विमल ने गल्ले में एक लाख 20 हजार रुपये रखा. इस बात का पता मजबूल को था. उसी रात उसने वेंटिलेटर के रास्ते गोदाम में घुसकर सारे रुपये चुरा लिये.

डीएसपी के मुताबिक किसी को उस पर शक ना हो, इसलिए चोरी के बाद भी मजबूल मालिक के यहां काम करता रहा. फिर एक दिन बहाना बनाकर वह घर चला गया. उधर इस सिलसिले में विमल ने पुलिस ने शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने जामताड़ा जिले से मजबूल को गिरफ्तार किया. उसके पास से 83 हजार रुपये बरामद किये गये.



कुंदन कुमार की रिपोर्ट
ये भी पढ़ें- आरोपी ने कहा- मेरे पास उसको मारने के सिवा कोई और चारा नहीं था

अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी और बेटी की हत्या, जंगल में फेंके शव

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज